Share:
सोनू सूद ने खुद बनाया मिसल पाव, कहा- 'खाना न आए तो बनाना पड़ता है'
सोनू सूद ने खुद बनाया मिसल पाव, कहा- 'खाना न आए तो बनाना पड़ता है'

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जो इस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। उनके गाने, उनके काम और उनके अंदाज तक के लोग कायल हो चुके हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंदों की इतनी ज्यादा मदद की है कि लोगों ने तो उन्हें मसीहा तक बुलाना शुरू कर दिया है। अब सोनू सूद को लोग मसीहा के नाम से जानते हैं। वैसे अब सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस नए वीडियो में मिसल पाव बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अपने इस वीडियो को सोनू सूद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह महाराष्ट्र की फेमस डिश मिसल पाव बना रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक आदमी सोनू को मिसल पाव का आर्डर देता है, जिसके बाद वे इसे बनाने लगते हैं। वहीँ इस दौरान एक्टर बताते हैं कि वे फिल्मिस्तान की कैंटीन में हैं, जहां बेस्ट मिसल पाव मिलता है। वह यह सब कहते हैं और यह भी कहते हैं कि जब शूटिंग के अंदर खाना न आए तो खुद का बनाना पड़ता है। अब सोनू का यह वीडियो चर्चा में है और इसे शेयर करते हुए इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, ‘खुद बनाओ खुद खाओ। मिसल पाव किसे चाहिए'।

इस पर हज़ारों फैंस के कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मुझे भी आपके हाथ का मिसल पाव खाना है।' वैसे काम के बारे में बात करें तो हाल ही में एक्टर ‘साथ क्या निभाओगे' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे जो खूब चर्चाओं में है।

उत्तर प्रदेश जेल के कैदी अब कोरोना प्रोटोकॉल के साथ अपने परिवार से कर सकते है मुलाकात

‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने टीवी के इस मशहूर रियलिटी शो से की थी अपने करियर की शुरुआत

केंद्र सरकार ने केरल को 1.10 करोड़ वैक्सीन की खुराक देने का किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -