कांग्रेस विधायक के बंगले में लटकी मिली 'सोनिया' की लाश, गर्लफ्रेंड होने का दावा
कांग्रेस विधायक के बंगले में लटकी मिली 'सोनिया' की लाश, गर्लफ्रेंड होने का दावा
Share:

लखनऊ: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस MLA उमंग सिंघार के खिलाफ ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। मामला सोनिया भरद्वाज की ख़ुदकुशी से जुड़ा है। हरियाणा के अंबाला की निवासी 39 वर्षीय सोनिया भारद्वाज का शव रविवार (मई 16, 2021) को भोपाल स्थित MLA के निजी बंगले से बरामद किया गया था। कथित तौर पर उसने बंगले में फंदे से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली थी।

उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। बताया जाता है कि सोनिया कांग्रेस विधायक की महिला मित्र थी। दोनों जल्द शादी करने वाले थे। भोपाल के शाहपुरा थाने में धारा 306 के तहत केस दर्ज किया गया है। उमंग सिंघार वर्तमान में गंधवानी से MLA हैं। ये मामला सामने आने के बाद उन्होंने भोपाल रेंज के IG को आवेदन लिखकर अपील की थी कि वह एक जनप्रतिनिधि हैं, इसलिए प्राथमिकी से पहले मजिस्ट्रेट से जाँच कराई जाए। सिंघार ने दावा किया था कि, “सोनिया के सुसाइड नोट में ऐसा कुछ नहीं लिखा है, जिससे मेरे ऊपर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस बने।” उन्होंने अपने आवेदन में टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी को लेकर हाल ही में आए सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का भी हवाला दिया था। 

हालाँकि, सोमवार शाम को भोपाल के ACP राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि MLA के बंगले में रहने वाले नौकरों, उनकी (कांग्रेस नेता) पत्नी, सोनिया के बेटे से पूछताछ के बाद कहा कि, “ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में कांग्रेस MLA उमंग सिंघार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया गया है।”

इस म्यूजियम दिवस पर हुआ बड़ा एलान, हस्तिनापुर में बनाया जाएगा संग्रहालय

कोविड-19 की दूसरी लहर से भारतीय कंपनियों के लिए आय वसूली में होगी देरी: मूडीज

अमेज़ॅन ने भारत में शुरू की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -