सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई भर्ती
सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई भर्ती
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सेहत बिगड़ गई है। उन्हें कोरोना हुआ है। दिक्कत बढ़ाने के बाद उन्हें रविवार प्रातः दिल्ली के सर गंगा राम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खबर दी कि उनकी हालत स्थिर है। उन्हें कुछ दिन चिकित्सकों की निगरानी में रखा जाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोनिया गांधी एवं उनके पुत्र राहुल गांधी को समन जारी किया है। कोरोना होने की वजह से सोनिया गांधी 8 जून को पेश नहीं हो गई थीं। अब उन्हें 23 जून की दिनांक दी गई है।

वही इसको लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर जांच एजेंसी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए निर्णय किया है कि 13 जून को ईडी के समक्ष राहुल गांधी की पेशी के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद ईडी कार्यालय के बाहर सत्याग्रह करेंगे तथा दिल्ली में जांच एजेंसी के मुख्यालय तक मार्च करेंगे। आपको बता दें कि यह मामला पार्टी समर्थित यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड में कथित वित्तीय अनियमितता की जांच से जुड़ा है। इसी के साथ नेशनल हेराल्ड एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) द्वारा प्रकाशित किया जाता है और उसका स्वामित्व यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड के पास है।

बारिश की पहली फुहार से गर्मी से मिली राहत, इंदौर में जमकर बरसे बादल

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हुआ ये बड़ा ऐलान

चीन का 'बुद्ध' ज्ञान, भारत को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -