अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद मुझे मिल रही धमकियाँ, काफी खुश हैं भक्त - हार्दिक पटेल
अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद मुझे मिल रही धमकियाँ, काफी खुश हैं भक्त - हार्दिक पटेल
Share:

गांधीनगर: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने गृह मंत्री बनने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है. इसके साथ ही हार्दिक ने कहा कि उन्हें धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं. इसमें सवाल किया जा रहा है कि अब उनके जैसे लोगों का क्या होगा, जो भाजपा के विरुद्ध लड़े. हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''अमित शाह जी गृह मंत्री बने हैं इसलिए मैं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। लेकिन आज कुछ भक्तों के मुझ पर मैसेज आए कि अब तेरा क्या होगा हार्दिक। मतलब अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद भक्त काफी खुश हैं। भाजपा के खिलाफ लड़ने वाले हम जैसे युवा को मार दिया जाएगा ? चलों जैसी भगवान की इच्छा !''

उल्लेखनीय है कि अमित शाह दूसरी मर्तबा नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए गए हैं. जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे, तब उनकी सरकार में अमित शाह गृह मंत्री थे. बतौर प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल में अमित शाह को गृह मंत्रालय सौंपा गया है. गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन से चर्चाओं में हार्दिक पटेल ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए जबरदस्त प्रचार किया था. 

ओबीसी कैटिगरी में पाटीदारों को शामिल करने को लेकर आंदोलन के दौरान पटेल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाया था कि उनके संकेत पर ही राज्य में प्रदर्शनकारियों के साथ सख्त बर्ताव किया जा रहा है.

राजनाथ सिंह ने संभाला रक्षा मंत्रालय, तीनो सैन्य प्रमुखों के साथ की बैठक

करारी हार के बाद राहुल गाँधी की हुंकार, कहा- हम 52 सांसद ही भाजपा के लिए काफी

अनुप्रिया पटेल को मोदी कैबिनेट में नहीं मिला स्थान, मिर्ज़ापुर के वोटरों में छाई मायूसी `

 

रिलेटेड टॉपिक्स