सोनिया ने दिखाई ताकत कौन कहता है कि हमारे पास नंबर नहीं हैं

सोनिया ने दिखाई ताकत कौन कहता है कि हमारे पास नंबर नहीं हैं

नई दिल्ली : संसद के मॉनसून सत्र की शुरुआत आज से हो चुकी है. जो कि काफी हंगामेदार रही है. ख़बरों के मुताबिक, संसद में विपक्ष की ओर से जमकर हंगामा हुआ. हालांकि इसी के साथ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को सदन की ओर से मंजूरी भी मिल गई. जिसके बाद कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कौन कहता है कि  हमारे पास नंबर नहीं हैं.

मोदी सरकार की अग्निपरीक्षा, अविश्वास प्रस्ताव मंजूर

सोनिया गांधी के बयान पर  केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पलटवार करते हुए कहा है कि हम एक बार फिर शुक्रवार, 20 जुलाई को अपना बहुमत साबित कर देंगे. उन्होंने विपक्ष को चेताते हुए कहा है कि हम अविश्‍वास प्रस्‍ताव आसानी से जीत लेंगे और विपक्ष को हमारी ताकत का अंदाजा भी लग जाएगा. 

कटाक्ष: सदन में हंगामा भी जरुरी है भाई

विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर अब सदन में 20 जुलाई को चर्चा की जाएगी. इसी के साथ कांग्रेस की कोशिश होगी कि वह सरकार से महिला आरक्षण बिल पर भी रजामंदी हासिल कर लें. गौरतलब है कि इसे लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को मॉनसून स्तर से पहले चिट्ठी लिखकर समर्थन देने की बात कही थी. वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस पर कहा था कि कांग्रेस अपना समर्थन देकर दोगली राजनीति कर रही है. 

संसद का मानसून सत्र: महिला आरक्षण बड़ा मुद्दा

?