सोनिया गांधी राक्षसी और राहुल विदेशी गर्भ से पैदा हुआ तोता
सोनिया गांधी राक्षसी और राहुल विदेशी गर्भ से पैदा हुआ तोता
Share:

पटना :सभी जगह आज राहुल के जन्मदिन की धूम है. कहीं कोई इसे अच्छे से मनाने में लगा हुआ है तो कहीं कोई इसे फनी तरीके से मना रहा है. कोई इसे राहुल और पोगो से जोड़ रहा है तो कोई कार्टून बना कर इसके मजे लेने में लगा हुआ है.आज ट्विटर पर "विश्व पप्पू दिवस" भी ट्रेंड में है, और ना केवल ट्रेंड में है बल्कि लोगों को खुद पसंद भी आ रहा है. आजकल की राजनीति का एक अलग ही रुख हो गया है, यहाँ हर कोई किसी दूसरे पर इल्जाम लगाने पर तुला हुआ है. इस राजनीति के अंतर्गत हाल ही में बीजेपी नेता अश्विनी चौबे ने अपने हालिया बयान में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जहर की पुड़िया और पूतना राक्षसी कह डाला और उपाध्यक्ष राहुल को 'विदेशी गर्भ से पैदा हुआ तोता' कहा.

नवादा में एक सभा को संबोधित करते हुए चौबे ने राहुल गांधी को तोता और सोनिया को 'तोते की मां' और 'इटली की गुड़िया' बताया. साथ ही उन्होंने लालू यादव और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें 'बिहार का राक्षस' बताया.

उन्होंने कहा, 'ये दोनों राक्षस पूतना की गोद में बैठकर और उसका दूध पीकर चटपटा कर रहे हैं.' चौबे ने बिहार सरकार को 'रागा-बिल्ला की सरकार' की बताया. ज्ञात हो कि अश्विनी चौबे बिहार के स्वास्थ्य मंत्री भी रहे हैं. फिलहाल वह बक्सर से सांसद हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -