'लालू को सोनिया गांधी ने नहीं किया कोई फ़ोन, झूठ फैला रही राजद' - कांग्रेस

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच हुई बातचीत को लेकर सियासी बवाल मच गया है. एक ओर लालू यादव यह दावा कर रहे हैं कि उनकी सोनिया गांधी से बात हुई है, तो वहीं बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने इसे झूठ करार दिया है. उन्होंने कहा कि लालू केवल भ्रम फैला रहे हैं. उनकी सोनिया गांधी से कोई बात नहीं हुई है.

बता दें, राजद के ओर से कहा गया था कि सोनिया गांधी ने लालू प्रसाद के साथ फ़ोन पर बात की है, हालांकि, दोनों नेताओं के बीच किस मुद्दे पर चर्चा हुई है, इस संबंध में कुछ नहीं कहा गया था. वहीं, लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने भी कहा था कि, 'सोनिया गांधी से लालू प्रसाद यादव के बीच बातचीत हुई है. दोनों का संबंध तो शुरू से ही अच्छा रहा है. इस पर टीका टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है.' किन्तु बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने दावा करते हुए कहा है कि सोनिया और लालू की कोई बात नहीं हुई है और राजद खेमे के ओर से जो खबर बताई जा रही है वह 100 प्रतिशत झूठ है और चुनाव से पहले जनता को गुमराह करने का प्रयास है. 

भक्त चरण दास ने कहा कि, 'मैं बिहार कांग्रेस का प्रभारी और सोनिया गांधी का प्रतिनिधि हूं. मैं जिम्मेदार व्यक्ति हूं, मैं हल्की बातें नहीं करता और ना ही मुझे झूठ बोलना आता है. सोनिया गांधी और लालू यादव के बीच कोई बात नहीं हुई है और यही सच्चाई है.''

पंजाब चुनाव: 'अमरिंदर सिंह पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही कांग्रेस ?', AAP को भी सता रहा 'कैप्टन' का डर

यूपी चुनाव: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मंच से पढ़े गीता के श्लोक, बोले- हम सबसे पहले इंसान

विश्व कप प्रशंसक आवास के प्रबंधन के लिए कतर ने ACCOR के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -