विश्व कप प्रशंसक आवास के प्रबंधन के लिए कतर ने ACCOR के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर
विश्व कप प्रशंसक आवास के प्रबंधन के लिए कतर ने ACCOR के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर
Share:

कतर: कप की आयोजन समिति ने गुरुवार को घोषणा की कि कतर ने अगले साल होने वाले विश्व कप के दौरान कतर आने वाले प्रशंसकों के लिए अपार्टमेंट और विला का प्रबंधन करने के लिए यूरोप के सबसे बड़े होटल समूह एक्कोर को चुना है। एक बयान में, कतर की डिलीवरी और विरासत के लिए सर्वोच्च समिति ने कहा कि उसने 2022 के अंत तक अपने मेजबान देश के रियल एस्टेट पोर्टफोलियो में संचालन और सेवाओं के प्रबंधन के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। 

कतर के मौजूदा आवासीय, अपार्टमेंट और विला संपत्तियों का पूरी तरह से उपयोग करने का निर्णय कतर के आयोजन निकाय के प्रमुख हसन अल थवाडी के अनुसार, यह सुनिश्चित करेगा कि देश में "एक स्थायी होटल बाजार है जो 2022 के बाद अतिरिक्त स्थायी होटल कमरों के साथ कतर को नहीं छोड़ता है।" 

वही एक अलग कतरी अधिकारी ने कहा कि Accor खाड़ी अरब राज्य में अपार्टमेंट और विला में 60,000 से अधिक कमरों के प्रबंधन और संचालन के लिए कर्मचारियों को उपलब्ध कराएगा। कतर में 2018 विश्व कप के आयोजकों को नवंबर में शुरू होने वाले 28-दिवसीय आयोजन के दौरान 1.2 मिलियन आगंतुकों को आकर्षित करने की उम्मीद है। कतर नेशनल टूरिज्म अथॉरिटी द्वारा अगस्त में प्रकाशित आंकड़ों के अनुसार, कतर में 30,000 से कम होटल के कमरे चल रहे हैं। कतर की आबादी 2.9 मिलियन है, जिसमें 85 प्रतिशत आबादी विदेशी है। कतर दुनिया में सबसे अधिक प्रति व्यक्ति आय में से एक है, जो दुनिया में तरलीकृत प्राकृतिक गैस का सबसे बड़ा उत्पादक है।

शेख रशीद पर भड़के ओवैसी, कह डाला पागल

अफगान मंत्री हक्कानी की धुंधली तस्वीरों पर उठे सवाल, जानिए क्या है मामला

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने विज्ञान और प्रौद्योगिकी में ताकत बनाने का किया आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -