सोनिया ने अपने सांसदों से कहा कि शोर करो पर PM मोदी के खिलाफ नही
सोनिया ने अपने सांसदों से कहा कि शोर करो पर PM मोदी के खिलाफ नही
Share:

नई दिल्ली : सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विपक्षियों ने पीएम मोदी के खिलाफ नरमी बरती है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को अपनी ही पार्टी से कहा कि वो नारेबाजी में मोदी का नाम न ले और उनके खिलाफ नारेबाजी न करे। इस दौरान मोदी लोकसभा में ही मौजूद थे। बुधवार को शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी वेल में आ गए।

इसके बाद अधीर ने मोदी के खिलाफ नारे बाजी शुरु कर दी। इसी दौरान विपक्ष की ओर सबसे आगे की सीट पर बैठी सोनिया ने अपने सांसदों को रोका और कहा कि उन्हें भ्रष्टाचार के खिलाफ नारेबाजी करनी चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री का नाम नही लिया जाना चाहिए।

इसके बाद जब तक पीएम की उपस्थिति सदन में रही तब तक उनके खिलाफ नारेबाजी नही हुई। इसके बाद पीएम अपने दो दिवसीय यात्रा के तहत रुस के लिए रवाना हो गए। लोकसभा में कांग्रेस के 45 सांसद है। सुबह का सारा वक्त विपक्ष ने पीएम और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ही गुजारा ।

एक माह लंबे संसद सत्र में राज्‍यसभा में केवल 57 घंटे काम हो सका, जबकि 55 घंटे हंगामे की भेंट चढ़ गए। दूसरी ओर, लोकसभा ने 11 बिल पास किए जबकि राज्‍यसभा में 3 बिल पास हुए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -