राहुल और सोनिया नेता नहीं कमीशन एजेंट है
राहुल और सोनिया नेता नहीं कमीशन एजेंट है
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कमीशन एजेंट बताया है। अहमदाबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए वो बोले कि राहुल गांधी कोई नेता नही है बल्कि कमीशन एजेंट है। राहुल क्या सभी कांग्रेसी नेता एजेंट है। राहुल ने कमीशन पाने के लिए कई फर्जी कंपनियाँ बनाई है। साथ ही भाजपा नेता ने यह भी दावा किया कि इनके पास 2.5 लाख करोड़ रुपए की प्रापर्टी है, इतनी तो आय कर विभाग की रेवेन्यू भी नही है।

स्वामी ने यह भी कहा कि सोनिया और राहुल सीधे कंपनी के डायरेक्टर से कमीशन लेते है। दोनो फ्रांस की एक कंपनी से भी कमीशन लेते है, जो भारत को 20 हजार करोड़ कीमत की सबमरीन के कलपुर्जे सप्लाई करते है। राहुल की नागरिकता पर सवाल उठाते हुए स्वामी ने कहा कि वे पता लगाएँगे कि राहुल कही तुर्की समेत कई देशों के नागरिक तो नही है।

इससे पहले सोमवार को स्वामी ने पीएम मोदी के चिठ्ठी लिखकर कहा था कि राहुल गांधी ब्रिटिश के नागरिक है। स्वामी का आरोप है कि बैकप्स लिमिटेड नाम की कंपनी के सालाना रिटर्न में राहुल गांधी ने खुद को ब्रिटिश सिटीजन बताया है। ये कंपनी 2003 में शुरू की गई थी और 2009 में बंद हो गई थी। 

स्वामी ने सरकार से मांग की थी कि राहुल गांधी से भारत की नागरिकता और पार्लियामेंट की सदस्यता छीन ली जाए। इस पर राहुल गांधी ने भी गुरुवार को जवाबी हमले में कहा कि उन्हें मोदी से डर नही लगता है। उन्हें जहाँ जाँच कराना है करा लें। मैं जेल जाने को तैयार हूँ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -