सोनम कपूर ने की केजरीवाल से उन पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'an insignificant man' को देखने की गुजारिश

Sep 11 2016 05:00 AM
सोनम कपूर ने की केजरीवाल से उन पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'an insignificant man' को देखने की गुजारिश

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनम कपूर ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से एक गुजारिश की है. जिसमे उन्होंने केजरीवकल पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'an insignificant man' को देखने की गुजारिश की है. फिल्म में एक आम आदमी से सीएम की कुर्सी तक के केजरीवाल के सफर को दर्शाया गया है. 

फिल्म को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन किया गया जाएगा. सोनम ने सीएम साहब से फिल्म देखने की गुजारिश करते हुए कहा, 'सीएम सर ने इससे पहले मेरी फिल्म 'नीरजा' देखी थी और दिल्ली में उसे टैक्स फ्री किया था, मैं जरुर चाहूंगी कि मुख्यमंत्री ये फिल्म 'an insignificant man' देखें, मैं उनसे गुजारिश करती हूं कि वो इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म की स्क्रीनिंग भी करें'.

 सोनम ने बताया, 'मैंने फिल्म देखी नहीं है लेकिन मैंने सुना है कि फिल्म बहुत अच्छी है, मैं जरुर देखना चाहती हूं, मैं पॉलीटिकल पर्सन नहीं हूं लेकिन जिस तरह से इस फिल्म को बनाया गया है वो लाजवाब है'. इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को खुशबू रांका औ विनय शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. 95 मिनट की 'an insignificant man' फिल्म की स्क्रीनिंग फिलहाल टोरंटो फेस्टिवल में हो रही है. भारत में इस फिल्म को कब रिलीज किया जाता है फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है.