सोनम कपूर का ब्यूटी सीक्रेट जानकर आप भी दिख सकती है ब्यूटी
सोनम कपूर का ब्यूटी सीक्रेट जानकर आप भी दिख सकती है ब्यूटी
Share:

अगर किसी लड़की से पूछा जाए कि वह किस के जैसी दिखना चाहती है तो जाहिर सी बात है वह किसी खुबसूरत बाॅलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में ही बोलेगी। और अगर हम ऐसी ही खुबसूरत बाॅलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर की खुबसूरती का राज आपको बताएं तो। क्या आपने कभी सोनम कपूर का पहले वाला फोटो देखा है अगर नहीं तो आज की सोनम और पहले कि सोनम को देखकर आपको बिलकुल भी यकीन नहीं होगा तो चलिए देखते है कि सोनम ने कैसे अपने आपको इतना खुबसूरत बनाया-

सोनम सुबह से ही जल्दी उठकर वर्कआउट के लिए निकल जाती थी। और उसी दौरान एक गिलास गुनगुने पानी में शहद और नींबू का रस मिलाकर रोज पिया करती थीं। ऐसा करने से उनका फैट कम हो गया और वह स्लिम दिखने लगी।

सुबह को जब वह नाश्ता लेती थीं तो उसमें वह एकदम हल्का खाना लेना पसन्द करती थी। इसलिए वह इस समय फल या ओटमील खाना ज्यादा पसन्द करती थी। और दोपहर के खाने की बात अगर करें तो इसमे सोनम ब्राउन ब्रेड और बिना योक के अंडे और प्रोटीन शेक लेना पंसंद करती है।

लंच में सोनम को ग्रिल्ड चिकन या फिर फिश दाल के साथ बाजरा, ज्वार से बनी रोटी ज्यादा पसन्द है। शाम को अगर खाने कि बात हो तो सोनम को सूप ज्यादा पसन्द है।

तरो-ताजा दिखने के लिए सोनम दिन भर खूब पानी पीती हैं और अगर पानी ज्यादा नहीं पी पाई तो इस कमी को पूरा करने के लिए नारियल का पानी खारे का जूस या फिर मट्ठा का उपयोग कर आपने शरीर को तरोतोजा बनाती है।

तो हो जाएगा आपके हाथों से भी प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -