Share:
कैंसर से पीड़ित सोनाली ने बहन के लिए लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट
कैंसर से पीड़ित सोनाली ने बहन के लिए लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर से जूझ रही है. पिछले काफी समय से सोनाली न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही थी और 5 महीने बाद वो फिर से भारत वापस लौटी हैं. हालांकि अभी सोनाली पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं लेकिन वो कुछ समय के लिए अपने घर आई हैं. हाल ही में सोनाली ने अपनी बहन रूपा ताई के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं और साथ में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

सोनाली ने बड़ी बहन के लिए पोस्ट में लिखा कि- 'मेरी बड़ी बहन जोकि मेरी दोस्त और रक्षक है. एक काउंसलर, एक हमदर्द और सुख दुख की साथी भी. रूपा ताई मेरे लिए ये सब और इन सबसे ज्यादा रही हैं. उन्होंने इस जर्नी में मेरे साथ रहने का हरसंभव प्रयास किया. मेरे डायग्नोसिस से लेकर मेरे इलाज के फैसले और उसके बाद इलाज कराने तक, मेरे साथ न्यूयॉर्क आने तक, वे मेरे साथ शुरू से अंत तक रहीं. वे मेरी देखभाल करने में जरूरत के मुताबिक किरदार बदलती गईं. एक डिक्टेटर, एक काउंसलर, एक एडवाइसर तो कभी एक साइलेंट सपोर्टर की तरह. वे हमेशा मेरे इर्द-गिर्द रहीं. बहनें एक खास रिलेशनशिप शेयर करती हैं. बुरे दिनों में उनकी मौजूदगी कई मुश्किलों के हल देती है और अच्छे दिनों में पलों को और खूबसूरत बना देती है. हम अब न्यूयॉर्क से वापस घर आ गए हैं. मगर इन 6 महीनें में मैं अपनी बहन के ऋणी हो गई हूं. '

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली ने अपने कैंसर होने की जानकारी देकर सभी को चौंका दिया था और इसके बाद बो अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क चली गईं. सोनाली सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपनी हेल्थ अपडेट्स देती ही रहती हैं.

घर पहुँचते ही सबसे पहले इससे गले मिली सोनाली बेंद्रे

5 महीने बाद घर लौटी सोनाली बेंद्रे, कैंसर कारण हो गई ऐसी हालत

सोनाली बेंद्रे ने अपने फैंस को दी ये बड़ी खुशखबरी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -