Share:
5 महीने बाद घर लौटी सोनाली बेंद्रे, कैंसर कारण हो गई ऐसी हालत
5 महीने बाद घर लौटी सोनाली बेंद्रे, कैंसर कारण हो गई ऐसी हालत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहीं हैं. सोनाली पिछले 5 महीने से न्यूयॉर्क में रहकर अपना इलाज करवा रही थी और अब आखिरकार वो न्यूयॉर्क से मुंबई वापस लौट आई हैं. जी हाँ... आज सुबह सोनाली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सोनाली के साथ उनके पत‍ि गोल्डी बहल एयरपोर्ट पर साथ द‍िखे.

सोशल मीडिया पर सोनाली की कई सारी फोटोज सामने आई है और उनके भारत आने की खबर सुनकर तो फैंस की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं है. आपको बता दें सोनाली कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान कई कीमोथैरपी सेशन से गुजर चुकी हैं. इस वजह से उन्हें अपने बाल भी कटवाने पड़ गए थे. कुछ दिन पहले ही सोनाली ने इस बात की जानकारी एक पोस्ट में दी थी. सिर्फ यही वजह है कि भारत आने के बाद सोनाली ने कोई व‍िग नहीं पहना और वो अपने बाल्ड लुक में वापस आईं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं ब्लैक जैकेट और ट्राउजर नजर आईं सोनाली का लुक पहले से काफी बदल गया है. वापिस अपने घर आने की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से नजर आ रही हैं. इतनी मुश्किल हालात में भी उनके चेहरे की मुस्कुराहट कायम रही. सोनाली कैंसर की बीमारी से बहुत बहादुरी से जंग लड़ रही हैं. सोनाली सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है और हर थोड़े दिन में अपनी हेल्थ अपडेट फैंस को देती ही रहती हैं.

सोनाली बेंद्रे ने अपने फैंस को दी ये बड़ी खुशखबरी..

काले हिरण मामले में सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम के खिलाफ सरकार ने दायर की

दो बड़े स्टार्स के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ लास्ट स्टेज कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -