Share:
इस तस्वीर के जरिए सोनाली ने छलकाया कैंसर का दर्द, कहा- बहुत तकलीफ हो रही...
इस तस्वीर के जरिए सोनाली ने छलकाया कैंसर का दर्द, कहा- बहुत तकलीफ हो रही...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं. सोनाली अपनी इस गंभीर बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में करवा रही हैं. कैंसर के चलते सोनाली को अपने खूबसूरत बालों को भी खो चुकी हैं. इतनी ज्यादा खराब तबीयत होने के बावजूद सोनाली लगातार सोशल मीडिया अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं और हाल ही में एक बार फिर सोनाली ने अपनी नई तस्वीर शेयर कर फैंस को अपना दर्द बयां किया.

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने अपनी खास दोस्त की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

हर बार की तरह इस बार भी सोनाली मुस्कुराती हुई दिखाई दीं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनाली के हाथ एक किताब दिखाई दें रही है. सोनाली ने इस फोटो के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि किस प्रकार उन्हें कीमोथेरेमी की वजह से पिछली किताब पढ़ने में उन्हें दिक्कत हुई. सोनाली ने बॉल्ड लुक में हाथ में किताब लिए एक तस्वीर के साथ एक लंबा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट को सोनाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- 'यह मेरी अगली किताब का ऐलान है. पिछली किताब के दौरान थोड़ी परेशानी थी क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से दिखने में अजीब सी दिक्कत हो रही थी. अब सब ठीक है. अगली किताब न्यूयॉर्क में पढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.'

प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं

सोनाली ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि- 'यह किताब हान्या यानिगिहारा की 'अ लिटिल लाइफ' है. यह किताब कई साहित्यिक अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुकी है. दोस्ती और महत्वाकांक्षा की कहानी कहती है.' आपको बता दें सोनाली को किताबों से काफी लगाव है. सोनाली के फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

फैंस ने निक-प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, देखते ही आप भी हो जाएंगे हैरान

सोनाली का नया लुक आया सामने लेकिन असलियत जानकर हैरान रह जाएंगे

सालों बाद बिकिनी में नजर आईं ऐश्वर्या, पूल में दिखा बेहद ही कातिलाना अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -