Share:
कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने फिर बयां किया अपना दर्द, पढ़कर आपकी भी आंखें भर आएगी
कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने फिर बयां किया अपना दर्द, पढ़कर आपकी भी आंखें भर आएगी

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और दिग्गज एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की तीसरी स्टेज से लड़ रहीं हैं. सोनाली न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहीं हैं. सोनाली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई पोस्ट करती ही रहती हैं. हाल ही में सोनाली ने ऋषि कपूर, नीतू कपूर और प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हाल ही में एक बार फिर सोनाली ने एक और इमोशनल पोस्ट किया हैं जिसे पढ़कर आपकी भी आंखे भर आएंगी.

सोनाली ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वो अपनी आँखों में काजल लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर सोनाली ने कैप्शन में लिखा हैं कि- 'वो जानती हैं कि अगर वो डर से बाहर आ जाती हैं तो उनकी आगे की यात्रा अच्छी रहेगी. कई महिलाओं ने उन्हें ऐसा कहा कि वो जरा भी नहीं डरती हैं. उन्होंने अब तय किया है कि वो सुरक्षित थी, मजबूत थी, निडर थी और उन्हें कुछ भी हरा नहीं सकेगा. पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कुछ अच्छे दिन भी जिए और कुछ ख़राब दिन भी जिए. कई दिन उन्होंने दर्द में भी गुजारे. कई बार उन्होंने ऐसा सोचा कि ये सब चक्र है जो शारीरिक तौर पर शुरू हुआ और मानसिक तौर पर दर्द दे गया. बुरे दिन बहुत होंगे...पोस्ट कीमो, पोस्ट सर्जरी और भी कई...वो हर मिनट खुद से ही लड़ रही हैं.’

सोनाली ने अपने पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि उन्हें उंगली उठाने में भी बहुत दर्द होता है. सोनाली के इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें हाल ही में सोनाली से मिलने अनुपम खैर भी उनके पास पहुंचे थे और अनुपम ने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

बॉलीवुड अपडेट...

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची प्रियंका और कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, लिखी दिल छू लेने वाली बात

#Metoo सलमान की इस एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने पीट-पीटकर कर दी इतनी बुरी हालत

फिल्म 'अंधाधुन' बजट क्रॉस करने के बाद हुई ढेर,लवयात्री हुई सुपर फ्लॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -