ऋषि कपूर से मिलने पहुंची प्रियंका और कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, लिखी दिल छू लेने वाली बात
ऋषि कपूर से मिलने पहुंची प्रियंका और कैंसर पीड़ित सोनाली बेंद्रे, लिखी दिल छू लेने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना मेडिकल ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. ऋषि ने 29 सितम्बर को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. इसके बाद हाल ही में ऋषि अनुपम खेर से न्यूयॉर्क में मिले थे जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे थे. अब एक बार फिर ऋषि कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे वो अपनी पत्नी नीतू कपूर, कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'आप दोनों को देखकर बहुत अच्छा लगा. हमेशा हंसते रहे और खुश रहे.' इसके अलावा नीतू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके साथ सोनाली बेंद्रे, प्रियंका और सोनाली के हसबैंड गोल्डी बहल नजर आ रहे हैं. नीतू ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Love you @priyankachopra love you @iamsonalibendre love you @srishtibehlarya Goldie !!!!wonderful beautiful pple.'

आपको बता दें सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रहीं हैं और इसी के चलते उनका भी इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है. सोनाली से मिलने भी कोई ना कोई सेलिब्रिटी हर थोड़े दिन में मिलने आते ही रहते हैं. वहीं ऋषि कपूर को लेकर भी ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वो इस समय कैंसर की तीसरी पीढ़ी से गुजर रहे हैं लेकिन इन सभी बातों को ऋषि के भाई रणधीर ने ख़ारिज कर दिया था.

बॉलीवुड अपडेट...

कैंसर के कारण ऋषि कपूर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल!!

कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रहे ऋषि कपूर, भाई रणधीर ने कही इतनी बड़ी बात

अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं कृष्णा राज कपूर, कौन होगा इसका हक़दार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -