ट्रोल्स को जवाब देने के लिए सोनाक्षी ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'सिर्फ एक ही विनर है और वह मैं हूं'

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में इस समय सलमान खान लोगों से सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और परिवार के साथ खड़े होने की अपील कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर उनसे जुड़े लोग अब गुपचुप खेमेबाजी में लग गए हैं. आप सभी को पता ही होगा सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, साकिब सलीम और जहीर इकबाल ने ट्विटर अकांउट डिलीट कर दिया है और इसी क्रम में मुदस्सर अजीज ने भी इंस्टाग्राम को गुडबाय बोल दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

जी दरअसल सभी ने इन्हें नफरत वाली जगह बताया है. ऐसे में आप जानते ही होंगे सुशांत के निधन के बाद सोनाक्षी सिन्हा वह पहली सेलेब थीं, जिन्होंने ट्विटर को अलविदा कहा. वहीं अब इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और उनके ट्विटर छोड़ने की खुशी मनाई, हालांकि, इन ट्रोल्स को जवाब देने के लिए सोनाक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. आप देख सकते हैं इसमें सोनाक्षी स्क्रीन पर आती हैं, इधर-उधर देखती हैं और चुटकी बजाकर चली जाती हैं.

वैसे सोनाक्षी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'मैंने कैसे अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट किया और नेगेटिविटी से दूर हो गई. कुछ लोग ऐसे खुशी मना रहे हैं, जैसे उन्होंने कोई बाजी मार ली. मैं तुम्हारे लिए खुश हूं. तुम्हे लग रहा है न, लगने दो. किसी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा. लेकिन चलो इसका सामना करते हैं.' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, 'मैंने अपनी जिंदगी में गाली और अपशब्दों वाला डायरेक्ट सोर्स काट दिया है. मैंने तुम्हारी वह ताकत दूर कर दी है, जिससे तुम मेरे, मेरी फैमिली और मेरे दोस्तों के बारे में कुछ भी कहने में सक्षम थे. वह एक्सेस छीन लिया है, जो मैंने बहुत भरोसे के साथ तुम्हे दिया था. इसलिए यहां सिर्फ एक ही विनर है और वह मैं हूं. तुम्हारी नेगेटिविटी का मैंने खुद पर और अपनी जिंदगी पर फर्क नहीं पड़ने दिया. यही वजह है कि पिछले 10 सालों में मेरे 16 मिलियन फॉलोअर्स हुए. बस ऐसे ही और मैं इसके लिए बेहतर हूं. मुझे उम्मीद है कि सभी नफरत करने वाले और ट्रोल्स जल्दी ही स्वस्थ होंगे. सभी को ढेर सारा प्यार. आप अपनी नफरत जारी रख सकते हैं, लेकिन प्लीज ये समझ जाइए कि अब तुम मुझे तक कभी नहीं पहुंच पाओगे.' इस तरह सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

सोनू निगम की धमकी के बाद मरीना कुंवर ने किया चौकाने वाला ट्वीट

सोनू की धमकी पर फूटा भूषण की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

सुशांत की मौत पर इस मशहूर एक्टर ने कहा- 'इंडस्ट्री में 'बॉयकॉट' काम नहीं करता'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -