सोनू की धमकी पर फूटा भूषण की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'
सोनू की धमकी पर फूटा भूषण की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'
Share:

आप जानते ही हैं कि बीते कल ही प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर कर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को निशाने पर लिया था. वहीं इस वीडियो में उन्होंने भूषण कुमार के किसी वीडियो को लीक करने की बात भी कही थी. ऐसे में अब हाल ही में भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला का रिएक्शन सामने आया है. जी दरअसल दिव्या ने सोशल मीडिया के जरिए सोनू निगम की इस धमकी का जवाब दिया है. 

आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा, ''आज कल सब बस इसी पर निर्भर करता है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है. मैं देख रही हूं कि लोग झूठ भी बेच लेते अपने कैंपेन्स के जरिए. सोनू निगम भी ऐसे ही शख्स हैं जो दर्शकों के दिमाग से खेलना जानते हैं. ईश्वर हमारी दुनिया को बचाओ.'' इसी के साथ उन्होंने एक अन्य स्टोरी में लिखा, ''सोनू निगम जी टीसीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको इतनी खुन्नस थी तो आपने भूषण को पहले क्यों नहीं बोला. आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो. आपके पिता जी के खुद मैंने कितने वीडियो डायरेक्ट किए जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे. लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं. अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का.''

आप सभी को पता हो बीते सोमवार को सोनू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और कैप्शन में उन्होंने लिखा. "लातों के माफिया बातों से नहीं मानते." इसी के साथ वीडियो में उन्होंने कहा था, "भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे. और अब तू तू के लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया. तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पे आके भाई भाई मेरी एल्बम कर दो. भाई 'दीवाना' कर दो. भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो. अबू सलेम से बचा लो. अबू सलेम गालियां दे रहा है.. याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस."

सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को एक्सपोज करने की धमकी, कहा- 'लातो के माफिया बातों से नहीं मानते'

हर 6 महीने का एक दिन आर्मी के साथ बिताना चाहते थे सुशांत, रग-रग में था देशप्रेम

एक्टर से निर्माता बनने वाले थे सुशांत, सामने आया उनकी फिल्म का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -