सोनू निगम की धमकी के बाद मरीना कुंवर ने किया चौकाने वाला ट्वीट
सोनू निगम की धमकी के बाद मरीना कुंवर ने किया चौकाने वाला ट्वीट
Share:

बीते सोमवार को गायक सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. जी दरअसल बीते सोमवार को उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए. वहीं सोनू ने अपने वीडियो में कहा कि 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा, पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू 'तू' के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. इसके अलावा सोनू निगम ने मरीना कंवर का नाम लेते हुए कहा कि उसका एक वीडियो मेरे पास है. और वो मैं वायरल कर दूंगा.' अब इस मामले के बाद खुद मरीना कंवर ने एक ट्वीट किया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं घटती हैं, तो उस समय आप अवसाद में जाने के लिए चुनते हैं. कोई नहीं जानता कि बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं.' इसी के साथ आगे मरीना कुंवर ने कहा है कि 'वो बहुत उदास हैं.' जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'कभी कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं. मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं.' इस समय मरीना का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि बीते कल सोनू निगम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो जारी करते हुए कहा था, 'लातों के भूत बातों से नहीं मानते. मैंने अपने पहले वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया था. और बड़े प्यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्यार से रहें. सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्छा है कि माहौल को पहले से बेहतर कर लिया जाए.' वहीं उस वीडियो में सोनू निगम ने कहा था, 'लेकिन कुछ माफिया हैं, वह तो माफिया की चाल ही चलेगा. उसको तो आदत है. उसने छह महान लोगों को बोला है कि वह मेरे खिलाफ इंटरव्यू दें. मैंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है. इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी करीबी हैं और पिछले कई सालों से मुझसे यही बात करते आ रहे हैं, लेकिन अब उन्हें कुछ अलग बोलना पड़ रहा है. उनमे से एक का सगा भाई है जिसने डेढ़ साल पहले ट्विटर पर लिखा था कि अगर म्यूजिक इंडस्ट्री में एकजुटता होती तो माहौल कुछ और ही होता. यह उसकी भाषा है. आज से कुछ समय पहले की'.

केवल इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था, 'दरअसल यहीं पर इंसान मार खा जाता है क्योंकि झूठा आदमी झूठीं चालें चलता है. भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा, पहले लेना नहीं चाहता था और अब तू 'तू' के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया वह वक्त जब तू मेरे घर पर आकर कहता था 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो, याद है न? अबू सलेम से बचा लो, भाई अबू सलेम गाली दे रहा है. याद है न यह सब चीजें या नहीं? मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

आपको बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने मरीना कंवर का नाम भी लिया था और कहा था, 'मरीना कंवर याद है न, मरीना कंवर? वह क्यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? यह मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है. माफिया इस तरह फंक्शन करता है. उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है. अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा. मेरे मुंह मत लगना बस अब.' वहीं अब भूषण की पत्नी दिव्या ने सोनू के वीडियो को देखकर रिएक्शन दिया है.

सोनू की धमकी पर फूटा भूषण की पत्नी का गुस्सा, कहा- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

सोनू निगम ने दी भूषण कुमार को एक्सपोज करने की धमकी, कहा- 'लातो के माफिया बातों से नहीं मानते'

हर 6 महीने का एक दिन आर्मी के साथ बिताना चाहते थे सुशांत, रग-रग में था देशप्रेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -