हिंदी सिनेमा में सोनाक्षी ने पूरे किए 9 साल, कहा कुछ ख़ास

हिंदी सिनेमा में सोनाक्षी ने पूरे किए 9 साल, कहा कुछ ख़ास

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा द्वारा बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए गए हैं और इस ख़ास मौके पर उनका यह कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला है कि वक्त कैसे बीत गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी भी यह लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो. 

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा द्वारा साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की गई थी, जिसमें उन्होंने सलमान खान के अपोजिट काम किया है. बता दें कि 32 साल की इस अभिनेत्री द्वारा अपने इस सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट भी साझा किया गया है. 

बता दें कि साथ ही इस पर उन्होंने लिखा है कि, "नौ साल पहले, 2010 में 'दबंग' रिलीज हुई थी, यानि कि यह वही दिन था जब मैंने एक अभिनेत्री होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी. ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है. "बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने 'राउडी राठौर', 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग 2', 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'लुटेरा' और 'अकीरा' जैसी कई फिल्में अब तक बॉलीवुड को दी हैं. फ़िलहाल वे 'दबंग' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

9 साल का हुआ अजय-काजोल का युग, कपल ने यूं किया जन्मदिन विश

अपने हाथों से रवीना टंडन ने दी बाप्पा को विदाई, टब में किया विसर्जन

नील नितिन मुकेश ने भी किया बाप्पा का विसर्जन, 1 साल की बेटी संग यूं आए नजर

ये बॉलीवुड स्टार प्रमोट करेगा साउथ की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'