गांव का बेटा दिखेगा ‘बिग बाॅस’ सीजन-10 में
गांव का बेटा दिखेगा ‘बिग बाॅस’ सीजन-10 में
Share:

यूं तो बिग बाॅस हमेशा विवादित सेलिब्रिटी के हंगामे के कारण पहचाना जाता है, लेकिन इस बार बिग बाॅस सीजन -10 में बिहार के एक छोटे से गांव का बेटा भी दिखाई देगा। बिहार के जमुई जिले के झाझा के रहने वाले नवीन प्रकाश इस बार ‘बिग बाॅस’ सीजन 10 में भाग लेंगे। 

नवीन प्रकाश के पिता सुरेन्द्र यादव किसान है। उनकी मां आरती यादव ग्रहणी है। सलमान खान होस्ट इस शो में अलग-अलग फील्ड के लोग पार्टीसिपेंट करते है। 16 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर शुरू हो रहे है इस शो में यह बिहारी छोरा भी अपने टैलेंट का कमाल दिखाएगा। 

नवीन प्रकाश सबसे पहले यूपीएससी में हुए सीएसएटी आंदोलन में हिस्सा लेकर चर्चा में आए थे। इसके बाद युवा छात्र नेता के रूप में नवीन को पहचान मिली। वह पेशे से टीचर है। 

गांव के बच्चों का मुद्दा उठाया

नवीन ने यूपीएससी के इस पैटर्न की आलोचना करते हुए इसे ग्रामीण छात्रों के लिए गलत बताया था। नवीन का कहना था कि गांव के छात्र ज्यादतर अंग्रेजी भाषा में कमजोर होते है। उनके लिए यह पैटर्न बेहद नुकसानदायक होगा। नवीन ग्रामीण छात्रों के हित में लड़ाई लड़कर एक मिसाल कायम की थी। 

घर में टीवी भी नहीं

तकनीक के मामले में भले ही हम आज कितने ही आगे बढ़ गए है लेकिन नवीन के घर आज भी एक टीवी तक नहीं है। नवीन के प्रोग्राम में को यूट्यूब के जरिए देखा जाएगा। नवीन के भाई राकेश बताते है कि हम नवीन के इस प्रोग्राम को जरूर देखेंगे। नवीन के माता-पिता का कहना है कि हम अपने बेटे को छोटे पर्दे पर सलमान खान की क्लास में देखने को बेहद उत्साहित है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -