संपत्ति के लिए दामाद ने लगाई सास को आग

Dec 26 2019 03:40 PM
संपत्ति के लिए दामाद ने लगाई सास को आग

अपराध का एक मामला हाल ही में वाराणसी के भेलुपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहाँ दामाद ने संपत्ति को लेकर अपनी सास को जिंदा जलाने की कोशिश की है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बुजुर्ग महिला के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और ऐसा होने से महिला बुरी तरह से जल गई. वहीं उसे बीएचयू रेफर कर दिया गया है और इस मामले में पता चला है कि, ''भेलुपुर थाना क्षेत्र के मानस नगर शुक्लपुरा इलाके में रहने वाली पूनम लाल (60) के बड़े दामाद उमाकांत झा ने मकान अपने नाम करने की जिद को लेकर बुधवार सुबह सास पर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी.

वहीं इस दौरान शरीर में आग लगने के बाद वह जान बचाने के लिए घर से बाहर भागी तो आरोपी ने पेट्रोल महिला के ऊपर डालने लगा और इस वजह से आग की लपटें अधिक हो गई. उसके बाद किसी तरह से बुजुर्ग महिला घर के गेट के बाहर निकली और तभी इलाके से गुजर रहे एलपीजी गैस सिलेंडर पहुंचाने वाले ट्रॉली चालक ने दिलेरी दिखाते हुए जल रही महिला को बचाने के उसके ऊपर पहले अपने कंबल और कपड़े को डालकर आग बुझाने का प्रयास किया.

वहीं उसके बाद भी जब आग नहीं बुझी, तो पड़ोस में किसी के घर से एक्वेरियम लाकर उसका पानी महिला के ऊपर डाल दिया. वहीं बताया गया है कि महिला को बचाने में ट्राली मैन झुलस गया और घर में मौजूद महिला के पति नरेश लाल ने पड़ोसियों की मदद से झुलसी महिला को बीएचयू अस्पताल पहुंचाया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसकी हालत 65 फीसदी जलने के कारण गंभीर है और आरोपी घटना के बाद मौके से भाग निकला. इस मामले में पुलिस जांच में लग चुकी है.

मकान के अंदर कर रहे थे अवैध काम, अचानक पहुंची पुलिस और फिर..

ओडिशा में मिली विवाहित महिला की लाश, आत्महत्या और हत्या में उलझा मामला

जूता चुराई में साली को जीजा ने दी स्कूटी लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि चल गई गोलियां