ओडिशा में मिली विवाहित महिला की लाश, आत्महत्या और हत्या में उलझा मामला
ओडिशा में मिली विवाहित महिला की लाश, आत्महत्या और हत्या में उलझा मामला
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भुवनेश्वर से सामने आया है. इस मामले में बेंगलुरू में रहने वाली ओडिशा की एक विवाहित महिला की संदेहास्पद मृत्यु हो चुकी है और मृतक महिला का नाम बर्षा प्रियदर्शिनी कहा जा रहा है. पुलिस के अनुसार बर्षा के मायके वालों ने उसके ससुराल वालों पर अत्याचार ढाहने का आरोप लगाया है और उनका आरोप है कि बर्षा पर उसके ससुराल वाले अत्याचार करते थे. ससुरालवालों के अत्याचार से तंग आकर बर्षा ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में बताया गया है कि बेंगलुरू शहर के वकील मोंगोलिया में बर्षा अपने पति के साथ रहती थी और उसका तीन साल का एक बेटा भी है.

इसी के साथ बर्षा वहां के बॉयकॉन कंपनी में वरिष्ठ कमचारी के तौर पर कार्यरत थी और उसका पति रतिकांत रथ भी एक निजी कंपनी में काम करता है. बर्षा का मायका ओडिशा के पुरी जिला स्थित कोणार्क थानांतर्गत आम्बील गांव में है. इस मामले में बर्षा के मायके वालों ने बताया कि, ''उन्हें कॉल पर गत शनिवार को बर्षा के आत्महत्या कर लेने की खबर दी गई थी. बर्षा की माता आरतीबाला मिश्र ने शिकायत की है कि जमाई रतिकांत दहेज के लिए बर्षा पर अत्याचार करता था.

उन्होंने पांच लाख रुपये की मांग भी की थी. लेकिन हम उन्हें ये पैसे नहीं दे पाए थे. शायद इसलिए उन्होंने बर्षा को मार डाला.'' पुलिस को अब तक इस मामले में कोई सुराख नहीं मिल पाया है और सूर्यनगर पुलिस ने पति रतिकांत रथ, उनके पिता लाल मोहन रथ, माता पुष्पांजलि रथ, बहन मुनानी और जमाई अंशुमान महापात्र के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना से आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दायर कर लिया है.

लड़के डीजे पर नाम बजाकर मना रहे थे लड़की का जन्मदिन, दे दी जान

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -