OMG : मरे हुए पिता को बारात में ले गया बेटा, शव के सामने लिए सात फेरे
OMG : मरे हुए पिता को बारात में ले गया बेटा, शव के सामने लिए सात फेरे
Share:

शादी के दौरान आपने अग्नि के सामने जोड़ों को सात फेरे लेते हुए देखा होगा. हालांकि कभी आपने क्या यह सुना है कि कोई जोड़ा एक शव के आगे सात फेरे ले रहा हो. आप हैरान ना हों, यह घटना बिल्कुल सच है. दरअसल, बात यह है कि तमिलनाडु के विल्लुपुरम में बेटे की शादी से पहले पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद अपने पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए बेटे के द्वारा पिता के शव को सामने रखकर सात फेरे लिए गए.  

बता दें कि 31 साल के डी अलेक्जेंडर की शादी 2 सितंबर को होनी थी और शुक्रवार को अचानक अलेक्जेंडर के पिता देवमणि की मृत्यु हो गई थी. देवमणि बेटे की शादी को लेकर बहुत ही खुश थे और तैयारियों में जुटे हुए थे. जबकि उनकी इच्छा थी कि वे धूमधाम से बेटे की शादी करें, हालांकि इसी बीच उनकी मौत हो गई थी. जबकि पिता की मौत के बाद अलेक्जेंडर द्वारा यह फैसला लिया गया है कि वह पिता के अंतिम संस्कार से पहले अपनी शादी करेंगे. जिससे कि उनकी इच्छा पूरी हो सके और इसके लिए अलेक्जेंडर द्वारा अपनी होने वाली दुल्हन अन्नपूर्णानी से बात की गई है. 

बता दें कि अन्नपूर्णानी एक स्कूल में टीचर हैं और वह अलेक्जेंडर के प्रस्ताव पर शादी करने को भी राजी हो गईं थी. दोनों पक्षों के द्वारा शादी की तैयारियां भी की गई और बारात भी निकली. इस तरह से अन्नपूर्णानी शादी के बंधन में बंध गए. 

 

जब घोड़े की तरह लड़के के ऊपर खड़ा हो गया बकरा, देखें फिर क्या हुआ

राखी बंधवाने में भाई ने दिखाए नाटक, तो बहन ने उठाया यह कदम

VIDEO : लोगों की आँखों में आ गए आंसू, ब्रॉक लेसनर ने कर दी जॉन सीना की जमकर धुलाई

महिला ने मुंह पर ऑक्टोपस रख किया ऐसा काम, जाना पड़ा सीधे अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -