जब घोड़े की तरह लड़के के ऊपर खड़ा हो गया बकरा, देखें फिर क्या हुआ

Eid Al adha 2019: ईद-उल-अजहा यानी बकरीद (Bakrid 2019) 12 अगस्त (12 August) को देशभर में धूमधाम से मनाई जाएगी. 12 तारीख यानी कि सोमवार के दिन देश भर में मुस्लिम समुदाय इस त्योहार को मनाएगा. इस दिन बकरे की कुर्बानी देने का रिवाज होता है. बकरीद के दिन मुस्लिमों के घर बकरे की बलि देकर उसे हिस्सों में बाटकर दान करने की प्रथा भी प्रचलित है. 

फिलहाल सोशल मीडिया पर बकरीद की बधाई देना शुरू हो चुकी है. Bakrid Wishes, Eid al-Adha Mubarak And Messages सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं और यही नहीं कई फनी वीडियो भी इस दौरान काफी वायरल हो रहे हैं. वहीं टिकटॉक पर एक वीडियो अब जमकर वायरल किया जा रहा है, जिसको देखकर आपके चेहर पर भी मुस्कान आ ही जाएगी. 

टिकटॉक पर एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बकरे को धक्का देता हुआ नजर आ रहा है. बकरा दो टांग पर खड़ा होकर शख्स पर हमला करता हुआ नजर आता है. बकरीद पर यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कुरान में 'सूरह इब्राहीम' नाम से एक सूरा मौजूद है और इसमें इस्लाम के प्रमुख पैगम्बर हजरत इब्राहिम के बारे में लिखा गया है. यह वही पैगम्बर हैं जिनकी कुर्बानी को याद कर बकरीद पर बकरों की बलि देने की प्रथा है. 

महिला ने मुंह पर ऑक्टोपस रख किया ऐसा काम, जाना पड़ा सीधे अस्पताल

गजनवी-कुतुबुद्दीन-शेर शाह-हुमांयू कोई नहीं जीत सका यह किला, बीरबल को मिला था तोहफे में

VIDEO : मक्खी खतरनाक है या चमगादड़, आमना-सामना हुआ तो किसकी हुई मौत ?

इंसान के एक बूंद खून से चलता है मच्छरों का घर, इस शख्स ने की अनोखी अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -