बेटे ध्रुव ने बताया कैसी है पिता विक्रम की तबीयत
बेटे ध्रुव ने बताया कैसी है पिता विक्रम की तबीयत
Share:

साउथ सिनेमा (South Cinema) के मशहूर एक्टर चियान विक्रम को लेकर बीते दिन दुख भरी खबर सुनने के लिए मिली है। जिससे पूरा मूवी जगत परेशान हो गया था। खबरें थीं कि अभिनेता को सीने में दर्द की शिकायत के उपरांत चेन्नई में एक हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था। इस खबर को सुनने के उपरांत चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) फैंस काफी चिंता में आ चुके थे। खबरों का कहना है कि उन्हें उन्हें हार्ट अटैक के कारण से भर्ती कराया गया था। लेकिन, अब उनके बेटे ध्रुव विक्रम (Dhruv Vikram) ने इन अफवाहों को गलत बताते हुए इनपर अपनी नाराजगी भी व्यक्त की है। अपना रिएक्शन देते हुए ध्रुव ने सभी अफवाहों को खारिज कर चुके है। साथ ही, उन्होंने अपने पिता की हेल्थ अपडेट भी फैंस और दर्शकों के साथ शेयर की है।

आपको बता दें कि चियान विक्रम के बेटे ध्रुव विक्रम ने पिता की सेहत से जुड़ी गलत अफवाहों पर अंकुश लगाया जा चुका है। साथ ही उनकी हेल्थ की अपडेट भी साझा की है। ध्रुव ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि अभिनेता को दिल का दौरा नहीं पड़ा था। साथ ही, झूठी अफवाहों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है, अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए ध्रुव विक्रम  ने पोस्ट में लिखा है, ‘डियर फैंस और वैल विशर्स, अप्पा को सीने में हल्की तकलीफ थी और उनका उपचार किया जा रहा है। उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा, जैसा कि झूठी रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है। हम इन अफवाहों को सुनकर काफी दुखी हूं।’

ध्रुव विक्रम ने की प्राइवेसी की मांग: इतना ही नहीं, पिता के बारे में बताते हुए और परिवार के लिए प्राइवेसी की मांग करते हुए ध्रुव ने आगे लिखा कि हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारे परिवार को प्राइवेसी की आवश्यकता है। हमारे चियान अब बेहतर हैं और खतरे से बाहर हैं। उन्हें एक दिन में अस्पताल से डिस्चार्ज करने का अनुमान लगाया जा चुका है। आशा है कि मेरे इस बयान के बाद आपकी अपनी अफवाहों पर विराम लगने वाले है।

इस मशहूर अदाकारा को हो गया एड्स, दरगाह के बार मिली कीड़े लगी लाश

गलती से करण ने खोला आलिया-रणबीर के बच्चे से जुड़ा बड़ा राज!

धाकड़ को बार बार सुपरफ्लॉप कहने वालों पर फूटा कंगना का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -