बेटे की शादी के बाद भी माँ नही सुधरी, बदनामी के डर से युवक ने दी जान
बेटे की शादी के बाद भी माँ नही सुधरी, बदनामी के डर से युवक ने दी जान
Share:

माछीवाड़ा : कहते है ओलाद से बढ़कर माँ के लिए कुछ नही होता है लेकिन यहाँ तो बेटे के हाथ पीले होने के बाद भी माँ को जरा भी समझ नही आई. घर में नई नवेली दुल्हन आने के बाद भी इस कलयुगी माँ ने अपनी करतूत जारी रखी. बेटे के बार बार समझाने के बाद भी माँ ने अपने आशिक के साथ नाजायज रिश्ता बरक़रार रखा. आखिर उसके अवैध संबंध से तंग आ चुके उसके बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के दादा के बयान पर महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दादा मुनशा सिंह ने पुलिस को बयान में बताया कि उसके बड़े बेटे की मौत हो चुकी है. बहू राज कौर का पास के गांव हयातपुर निवासी गिरधारी लाल के साथ अवैध संबंध बन गया, जिसकी वजह से घर में आये दिन कहा सुनी होने लगी घरवालों ने कई बार राज कौर को ऐसा करने से रोका, मगर वह नहीं मानी.

20 जुलाई को राज कौर घर छोड़कर अपने प्रेमी गिरधारी लाल के साथ रहने के लिए उसके घर चली गई. इस बारे में जब पोते सुखजीत सिंह को पता चला तो वह बहुत परेशान हुआ. वह अपने दोस्त को साथ लेकर अपनी मां को वापस लाने ले लिए गिरधारी लाल के घर गया. जब वह मां से बदनामी की बात कहकर घर लौट चलने के लिए कहा तो उसके प्रेमी गिरधारी लाल ने पोते के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की. घर लौटने के बाद पोते ने सारी बात उसे बताई.

मां के द्वारा उठाए गए गलत कदम से होने वाली बदनामी और मां के आशिक द्वारा की गई मारपीट के चलते पोते ने 21 जुलाई को जहरीला पदार्थ निगल लिया. हालत बिगड़़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.पुलिस द्वारा राज कौर व उसके आशिक गिरधारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -