सोमवार को भोले बाबा को जरूर चढ़ाये यह चीज़, हो जाएंगे वारे-न्यारे
सोमवार को भोले बाबा को जरूर चढ़ाये यह चीज़, हो जाएंगे वारे-न्यारे
Share:

कहा जाता है ज्योतिष शास्त्र में गरीबी दूर करने के कई ऐसे सरल से उपाय बताए गए है जो आप कर सकते हैं. जी हाँ, इन उपायों को अपनाने से सभी काम बन जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं सोमवार को किए जाने वाले उपायों के बारे में जो आपको लाभ दिला सकते हैं. आइए जानते हैं.

 
सोमवार को करें ये उपाय:-

# कहा जाता है सोमवार के दिन पूजन में अक्षत का उपयोग जरूर करें और पूजन के समय गुलाल, हल्दी, अबीर और कुंकुम अर्पित करने के बाद अक्षत चढ़ाऐं. कहा जाता है ऐसा करने से भगवान शिव की कृपा आप पर बनी रहती है.

# कहते हैं सोमवार के दिन लाल कपड़े में 21 पीले चावल के दाने बांधने के बाद लाल कपड़े में बंधे चावल अपने पर्स में छिपाकर रख लें क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो धन संबंधी मामलों में चल रही रुकावटें दूर हो जाती हैं. 

# कहा जाता है शिवलिंग पर चावल चढ़ाने से शिवजी अतिप्रसन्न होते हैं इस कारण से भगवान को चावल चढ़ाते समय यह ध्यान रखना चाहिए कि चावल टूटे हुए न हों. चावल चढ़ाने से जीवनभर धन-धान्य की कमी नहीं होती हैं. इसी के साथ भक्तों को अखंडित चावल की तरह अखंडित धन, मान-सम्मान प्रदान करते हैं.

# कहते हैं चावल को पीला करने के लिए हल्दी का प्रयोग करें और पीले चावल चढ़ाने से भी लाभ होता है. पीले चावल का उपयोग सोमवार को पूजन कार्य में करें इससे लाभ होगा.

7 सुखी लाल मिर्च को रख दें यहाँ, बन जाएंगे लाखों के मालिक

गोमती चक्र को लाल कपड़े में बांधकर रख दें यहाँ, मिलेगा खूब पैसा

नहाने के पानी में डालकर नहाए इनमे से कोई एक चीज़, मिलेगा यश और सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -