गोमती चक्र को लाल कपड़े में बांधकर रख दें यहाँ, मिलेगा खूब पैसा
गोमती चक्र को लाल कपड़े में बांधकर रख दें यहाँ, मिलेगा खूब पैसा
Share:

कहते हैं कई ज्योतिष उपाय हैं जो किए जा सकते हैं और उनसे लाभ पाया जा सकता है. जी हाँ, उनमे से कुछ उपाय गोमती चक्र के द्वारा भी किए जा सकते हैं. जी हाँ, गोमती चक्र के कई उपाय प्रचलित हैं जिनमे से आज हम आपको 3 उपाय बताने जा रहे हैं. जी हाँ, इस उपाय को करते ही आप अपने जीवन को बहुत कम समय में सौभाग्यशाली बना सकते हैं. आइए जानते हैं.

उपाय -

1. कहा जाता है अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो किसी भी महीने के पहले सोमवार को 21 गोमती चक्र लाल या पीले रेशमी कपड़े में बांधकर रुपये रखने वाले स्थान पर रखें. अब हल्दी से उस पर तिलक करें और उसके बाद मन में देवी लक्ष्मी से अपने घर में वास करने हेतु याचना करते हुए कपड़े में बंधे गोमती चक्र लेकर पूरे घर में घूमें तथा बाहर निकलकर किसी मंदिर में रख दें. ऐसे करने से आपको लाभ होगा.

2. अब अगर आपके हाथ में पैसा नहीं ठहरता है तो शुक्रवार को 21 की संख्या में गोमती चक्र लेकर लाल कपड़े में बांधकर पूजा स्थल पर रखें और पूजा करें. वहीं अगली सुबह उसमें से चार गोमती चक्र लेकर घर के चारों कोनों पर गाड़ दें और 11 पूजा स्थल में रखें तथा बाकी निकट के मंदिर में रख दें. इससे भी लाभ होगा.

3. कहा जाता है अगर खूब सारा धन चाहिए हो तो शुक्ल पक्ष के पहले गुरुवार को घर के पूजा स्थल में लक्ष्मी-नारायण के चित्र के सामने 21 गोमती चक्र पीले या लाल कपड़े में बांध कर रखें. जी हाँ, इसके बाद लक्ष्मी-नारायण से अपने पर कृपा करने की याचना करें तथा ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का तीन माला नित्य जाप करें. इसके बाद नियमित रूप से सवा महीने तक जाप करें और फिर एक वृद्ध तथा एक कन्या को भोजन करवाकर दक्षिणा दे दें. इससे होगा धनलाभ.

इस अक्षर के नाम वाली लडकियां पानी की तरह बहाती है पैसा

भिखारी को दान में दे 10 के नोट के साथ यह चीज़, बन जाएंगे लखपति

रातोंरात अमीर बनने के लिए घर में यहाँ रखे हनुमान जी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -