22 साल बाद सोमी अली ने मांगी सुनील शेट्टी से माफी, जानिए क्या है मामला?
22 साल बाद सोमी अली ने मांगी सुनील शेट्टी से माफी, जानिए क्या है मामला?
Share:

90 के दशक की अभिनेत्री सोमी अली ने सुनील शेट्टी से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उन्हें उस समय कुछ व्यक्तियों ने गुमराह कर दिया था। अब 22 वर्ष पश्चात् उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। सोमी अली अपनी लव लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। सलमान खान के साथ वह लंबे वक़्त तक रिलेशनशिप में रहीं। सोशल मीडिया पेज पर उन्होंने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सलमान ने उनके साथ मारपीट की थी। बाद में सोमी ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया। अब अपने हाल के एक इंटरव्यू में सोमी अली ने माना कि सुनील शेट्टी के बारे में उन्होंने जो कहा था वह उनकी गलती थी।

सोमी अली ने कहा कि वह सुनील शेट्टी को स्ट्रगलर बोलती थीं। बॉलीवुड ठिकाना के साथ इंटरव्यू में सोनी ने इस पूरे वाकये के बारे में खबर दी। उन्होंने कहा, 'जब मैं बॉम्बे आई तो मैं अपने माता-पिता और भाई-बहनों के बिना एक होटल में रह रही थी। मैं 17 वर्ष की थी तथा अकेले रहती थी। मुझे गाइड करने वाले लोग बहुत गलत थे। वे मुझसे जो भी कहने को बोलते थे मैं कह देती थी। इस कारण गलतफहमी हो गई।'

सोमी बोलती हैं, 'मुझसे कहा गया था कि मैं सुनील के साथ फिल्म ना करूं और सिर्फ बड़े स्टार्स के साथ ही काम करना चाहिए। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मुझे जो गाइड किया गया उस आधार पर मैंने उस समय फैसला लिया। मैं वहां अधिक लोगों को नहीं जानती थी।' सोमी ने अब सुनील की जमकर प्रशंसा की। वह बोलती हैं, 'सुनील दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं। 22 वर्ष पश्चात् मैं हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगना चाहती हूं। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि यह मेरा विचार नहीं था बल्कि कोई और मुझे गाइड कर रहा था।' बता दें कि 1994 में सोमी एवं सुनील ने फिल्म 'अंत' में काम किया था। फिल्म के अन्य स्टार्स में आलोकनाथ, परेश रावल, विजयेंद्र घटगे, नीना गुप्ता एवं मकरंद देशपांडे थे। 

करिश्मा कपूर, काजोल और अजय देवगन के बीच अटूट रिश्ता

जानिए क्या था मिथुन और श्रीदेवी के बीच रिश्ता

अनीता आडवाणी के साथ लिवइन में रहते थे राजेश खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -