जाने काले जादू से बचने के कुछ उपायो के बारे में
जाने काले जादू से बचने के कुछ उपायो के बारे में
Share:

काले जादू का नाम सुनकर ही मन में घबराहट सी होने लगती है.काला जादू...जैसा की नाम से ही पता  चलता है की काला जादू अर्थात बुरा जादू . आज हम आपको बतायेगे की काले जादू से कैसा बचा जा सकता है.हमारे घर की खुशियो पर किसी की बुरी नज़र लग जाती है और नतीजा क्या होता है. हमारे घर में किसी की तबियत ख़राब हो जाती है इन सभी नकारात्मक शक्तिओ के प्रभाव से सब कुछ बिगड़ जाता है. 

जानते है काले जादू से बचने के कुछ उपाय-

1-काले जादू से बचने के लिए आपको अपने घर में गोमूत्र का छिड़काव करना होगा अगर शास्त्रो में देखा जाये तो उसमे भी गोमूत्र को पवित्र माना जाता है. गोमूत्र में पर्यावरण को सुध करने की शक्ति होती है. ऐसा भी माना जाता है. की गाये में सभी देवी देवताओ का वास होता है. इससे पर्याप्त होने वाली हर चीज़ बहुत ही पवित्र होती है अगर हो सके तो थोड़ा थोड़ा गोमूत्र पिने से भी लाभ पर्याप्त होता है. 

2-जब आप रात्रि भोजन कर लें तो उसके बाद जो बचा हुआ भोजन हो उसे किसी चांदी के बर्तन में किसी पवित्र स्थान या फिर जहाँ आपका मंदिर हो वह पर उसको जला दे. इससे भी आप काले संकटो से मुक्ति मिल जाती है.  

3-काले जादू को दूर करने का एक और तरीका आप पुष्प नक्षत्र में चिड़चिटे अथवा धतूरे का पौधा जड़सहित उखाड़ कर उसे धरती में ऐसा दबाएं कि जड़ वाला भाग ऊपर रहे और पूरा पौधा धरती में समा जाएं. इस उपाय से घर में काले  जादू का असर खत्म हो जायगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -