खूबसूरत होंठ पाने के कुछ आसान तरीके
खूबसूरत होंठ पाने के कुछ आसान तरीके
Share:

चेहरे की सुंदरता के लिए होंठो का सुन्दर होना बहुत ज़रूरी है.आप भले ही कितनी भी सुन्दर हो पर अगर आपके होंठ काले और भद्दे है तो ये आपकी सारी खूबसूरती बिगाड़ देते है .इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आपके होंठ नरम मुलायम होने के साथ खूबसूरत भी हो जायेगे.

1-होंठो के डेमेज होने का कारन गंदगी भी होती है ,इसलिए इन्हे गंदगी से बचाने के लिए जब भी बाहर जाये तो अपने होठों पर लिपस्टिक का इस्तेमाल जरूर करें, ऐसा करने से होठों को एक प्रोटेक्टिव लेयर मिलती है और ये डैमेज होने से बच जाते हैं. इस बात का हमेशा ध्यान रखे की अपने होंठो पर कभी सस्ती लिपस्टिक का इस्तेमाल ना करे.हमेशा अच्छे ब्रैंड वाली लिपस्टिक का ही इस्तेमाल करें.

2-खूबसूरत होंठ पाने के लिए हर रोज दो से तीन मिनट तक अपने होठों की आइस क्यूब से मसाज करे.ऐसा करने से होंठो का ब्लड का सर्कुलेशन बढ़ेगा, जिससे आपके होंठ खूबसूरत और हेल्दी बनेंगे.होंठो पर मसाज करने के लिए आप बादाम तेल या नारियल तेल का भी इस्तेमाल कर सकती है.

3-बार बार अपनी जीभ से अपने होंठो के ना छुए.ऐसा करने से होठों में मौजूद प्रोटेक्टिव बैरियर को नुकसान पहुंचता हैं और साथ ही साथ होंठ रूखे भी हो जाते हैं.

 

इन तरीको से बनाये अपनी आँखों को सुन्दर और आकर्षक

स्किन में रेशेज होने पर करे एलोवेरा जेल का इस्तेमाल

दूध और शहद बनायेगे आपकी स्किन को नरम और मुलायम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -