इस मॉडल ने सांपो के साथ कराया फोटोशूट, देखकर दिल दहल जाएगा
इस मॉडल ने सांपो के साथ कराया फोटोशूट, देखकर दिल दहल जाएगा
Share:

इन दिनों तो हॉट मॉडल्स एक नया तरह का लुक पाने के लिए अजीब-अजीब फैशन और फोटोशूट की नई-नई थीम ढूंढ़कर लाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के फोटोशूट के बारे में बता है जिसके फोटोज देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा. हम बात कर रहे हैं मॉडल सोफिया रिची की जिनके भयानक फोटोशूट की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जानकर वायरल हो रही है.

सोफिया रिची ने इस बार जो फोटोशूट कराया है उसमे उनके साथ सांप नजर आ रहे है. जी हाँ... इन तस्वीरों में आप देख सकते है सोफिया रिची ने निडर होकर सांप के साथ बेहद हॉट फोटोशूट कराया है. सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि हर तस्वीर में सोफिया रिची के साथ सांप तो नजर आ रही है है. कही सोफ़िया ने खुद पर सांप को लपेटा हुआ है तो कभी सांप सोफ़िया पर लिपटे हुए है.

वैसे इस फोटोशूट में सोफ़िया ने बेहद ही हॉट अंदाज़ में सांप के साथ फोटोशूट कराया है. सोफ़िया ने बताया कि ये फोटोशूट उनके करियर का अब तक का सबसे डरावना फोटोशूट था. कुछ फोटोज में तो सोफ़िया ने न्यूड होकर भी सांप से लिपटकर फोटोज क्लिक कराए है.

सोशल मीडिया पर इस समय सोफ़िया की सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. सभी लोग उनके इस फोटोशूट को देखकर हैरान है और उनकी बोल्डनेस और हॉट अदाओं की तारीफ भी कर रहे है. सोफ़िया ने ये फोटोशूट कॉम्लेक्स मैग्जीन के लिए कराया था.

किम कार्दशियन की दोस्त को आई उनकी याद, शेयर की तस्वीर

एक बार फिर हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर पहुंचे प्रियंका और निक

अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले जैकलीन ने किया यह बड़ा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -