सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का उड़ रहा है मजाक, जानिए इसकी वजह
सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का उड़ रहा है मजाक, जानिए इसकी वजह
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म को लेकर उत्साहित हैं ,उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का पहला ट्रेलर भी आ चूका है। हो सकता है आपको इसे देख कर शायद निराशा हो। क्योंकि इस दो मिनट के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा को एक सेकंड के लिए दिखाया गया है।

लेकिन इसके बावजूद वो उस एक सेकंड में बहुत हॉट लग रही हैं। लेकिन आजकल ट्विटर पर इस ट्रेलर को लेकर प्रियंका का खूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है। इस फिल्म में वो एक विलन का रोल प्ले करेंगी। अब फैंस को उन्हें इस फिल्म में देखने की बड़ी जल्दी है। ऐसे में अगर ट्रेलर में ही नही दिखेगी तो फैन तो नाराज़ होंगे ही। एक सेकंड के लिए दिखाया गया, प्रियंका के फैन ने कुछ इस तरह मज़ाक उड़ाया "#baywatchtrailer I was searching PC the whole trailer hence missed the fun of actual trailer #0.01sec" आपको बता दे कि इस पर फिल्म के लीड एक्टर ने प्रियंका के बचाव माँ कहा की प्रियंका फिल्म में एक अहम् किरदार ही निभा रही हैं।

आगे ड्वेन ने लिखा All our fans & press friends in INDIA, @priyankachopra SLAYS our #Baywatch! Trust my plan.. The #Boss is comin'.. - I luv India back! (U already know I luv U;). It's aaaallll in the big picture plan. #Wait4VictoriaLeeds #Boss #Baywatch MEMORIAL DAY.

प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर 'पीपल्स च्वाइस अवार्ड' के लिए नॉमिनेट

बेवॉच गर्ल के हॉट फोटोशूट का विडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -