इंटरनेट पर छाया लंगूर और बुजुर्ग महिला का ये वीडियो, देखकर इमोशनल हुए लोग
इंटरनेट पर छाया लंगूर और बुजुर्ग महिला का ये वीडियो, देखकर इमोशनल हुए लोग
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हम यदि किसी को प्यार और सम्मान देते हैं, तो वो भी हमें देते हैं। इस वीडियो को देखने के पश्चात् लोग पूरी तरह से हैरान हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर यह जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक दादी मां एक लंगूर को प्यार कर रही हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंगूर एक वृद्ध महिला के समीप आकर बैठा हुआ है। वीडियो के कैप्शन के आधार पर, दादी मां रोज़ लंगूर को रोटी खिलाती थीं। 2 दिन से बीमार होने की वजह से लंगूर को रोटी नहीं दी। ऐसे में लंगूर स्वयं उनसे मिलने आ गया। इस वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, लंगूर को दादी मां हनुमान कह कर पुकारती हैं।

वही वायरल हो रहे इस वीडियो को @ravikarkara नाम के ट्विटर उपयोगकर्ता ने साझा किया है। वहीं इस वीडियो पर कई व्यक्तियों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर भी हमसे प्रेम करते हैं। वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही बेहतरीन वीडियो। वही सोशल मीडिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

भारत के पहले ट्रांस कपल ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे का लिंग बताने से किया इनकार

कोर्ट में पेश हुए भगवान 'लड्डू गोपाल', हैरान कर देने वाला है मामला

इस शहर में हुई गाय की गोदभराई, लोग भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -