यह करेगें तो पर्स में जरूर टिकेगा पैसा
यह करेगें तो पर्स में जरूर टिकेगा पैसा
Share:

ज्योतिषी के अनुसार मानना है कि कुडली में यदि कोई ग्रह बाधा बन रहा है तो आपको कई प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जैसे किसी से लडाई होना, घर में पैसा का इक्ठठा ना होना, और सब से ज्यादा महत्पूर्ण है आपके जैब में पैसा का ना रूकना इत्यदि कारण हो सकते हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिन्हे करने के बाद आप इस तरह की समस्याओं से छुटकारा पा सकते है। 

यदि आप किसी वजह से धन प्राप्त नही कर पा रहे है और ना ही पर्स में आपके पैसा टिकता है तो यह उपाय कर इस तरह की समस्याओं  से छुटकारा पा सकते है। कुछ नही आपको छोटी सी पूजा करने होगी। और आपके पास लक्ष्मी का सदा आगमन बन जायेगा।

किसी भी शुभ मुहूर्त या अक्षय तृतीया या पूर्णिमा या दीपावली या किसी अन्य मुहूर्त में सुबह जल्दी उठे। और लक्ष्मी पूजा करे पूजा में आप को लाल रेशमी कपड़ा में 21 चावल के दाने रखना है पर याद रहे कि चावल के सभी दाने पूरी तरह से अंखडित रहे है। मतलब कोई चावल का दाना टूटा नही रहना चहिए। इसके बाद धन की देवी लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करें। पूजा में यह लाल कपड़े में बंधे चावल भी रखें । पूजा समाप्त होने के  बाद चावल के दाने अपने पर्स में रख ले पर याद रहे पर्स में किसी भी प्रकार की अधर्मिक वस्तु बिल्कुल भी ना रखें यहां तक की चाबिया भी ना रखें। यदि आप इन बातों के साथ ही ईमानदारी के साथ धन प्राप्ति के लिए प्रयास करेगें तो आप जरूर ही सफल होगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -