ओला वृष्टि सीहोर में, कलेक्टर किताब के विमोचन में
ओला वृष्टि सीहोर में, कलेक्टर किताब के विमोचन में
Share:

सीहोर: प्रदेश में इन दिनों हर जगह ओला वृष्टि हो रही है जिससे किसानों की खड़ी फसल को भारी नुकसान हुआ है. इसी क्रम में भोपाल से लगे सीहोर जिले में भी गत 11 फरवरी को ओले गिरने की खबर थी, जिसमे 100 से अधिक गावो में किसनो की फसल चौपट हो गई थी. जहा एक ओर जिले का किसान अपने सिर पर हाथ धरे रो रहा है, वही सीहोर कलेक्टर अपनी किताब के प्रचार में प्रसार और विमोचन में लगे है.

सीहोर जिला कलेक्टर तरुण पिथोड़े इन दिनों अपनी किताब 'हैप्पीनेस अ न्यू मॉडल ऑफ़ ह्यूमन बिहेवियर ' के प्रचार में व्यस्त है और पुस्तक के विमोचन को लेकर बेहद शिद्दत से जुटे हुए है. दूसरी तरफ मौसम की बेरुखी और कुदरत की मार से परेशान किसान अपनी समस्या लेकर सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रहा है. इसी क्रम में नसरुल्लागंज में किसानों का मुआवजे की मांग को लेकर जो आंदोलन किया है वो लगातार जारी है.

गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते से मौसम की मार सूबे के हर इलाके में पड़ी है. इंदौर भोपाल, धार, देवास जिले इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हुए है. ऐसे में किसानों के दर्द को समझते हुए उचित उपाय करने की बजाय जिम्मेदार अधिकारी निजी पुस्तक विमोचन जैसे कामों में व्यस्त है.  

नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह का शिवराज सरकार पर बड़ा हमला

श्री रविशंकर के करीबी का दावा 5 हजार करोड़ की डील चाहते थे नदवी

बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -