भ्रष्टाचार का आरोप झेल रही DDCA को सरकार का समर्थन हासिल
भ्रष्टाचार का आरोप झेल रही DDCA को सरकार का समर्थन हासिल
Share:

भ्रष्टाचार के आरोप झेल रहे दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने शुक्रवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अंतिम टेस्ट मैच की मेजबानी की उम्मीद जताई है. डीडीसीए के अध्यक्ष स्नेह प्रकाश बंसल ने कहा कि, 'हम फिरोजशाह कोटला पर मैच के आयोजन के लिए सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रहे है. इसके लिए हमें सरकार से भी समर्थन मिला हुआ है. ऐसे में हमें BCCI द्वारा दी गई 17 नवंबर की समयसीमा तक सभी स्वीकृति लेने का भरोसा है.

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार और आर्थिक अनियमितता को लेकर DDCA पिछले कुछ समय से सुर्खिया बटोर रहा है. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा और बिशन सिंह बेदी ने इस मामले को लेकर केजरीवाल से शिकायत की थी, जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने भ्रष्टाचार की जांच को लेकर 2 सदस्यों की कमिटी बनाई है, जिसकी रिपोर्ट 15 नवम्बर तक आने की उम्मीद है.

इस बारे में प्रकाश बंसल ने कहा कि, मैं बेदी का सम्मान करता हूँ, लेकिन उन्होंने केजरीवाल के सामने हमारे खिलाफ गलत तस्वीर पेश की है. हमारे अधिकारीयों ने जांच समिति के सदस्यों से मुलाकात की है और मैं सभी को बताना चाहूंगा कि हमें सरकार का समर्थन प्राप्त है.

बता दे कि BCCI ने DDCA को कोटला स्टेडियम को 17 नवंबर तक तैयार करने की समय अवधि दी है. अगर 17 तक स्टेडियम तैयार नहीं होता है तो ऐसे में टेस्ट की मेजबानी DDCA से छिन सकती है. अगर ऐसा होगा तो फिर यह टेस्ट पुणे में खेला जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -