असहिष्णुता का मसला पड़ा आमिर की डील पर भारी

असहिष्णुता का मसला पड़ा आमिर की डील पर भारी
Share:

नई दिल्ली ​: लगता है लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान को असहिष्णुता के मसले पर दिया गया बयान भारी पड़ गया है। जहां एक ओर आमिर को अतुल्य भारत का ब्रांड एंबेसेडर बनाने की बात को खारिज कर दिया गया वहीं अब आमिर को एक और व्यावसायिक नुकसान झेलना पड़ा है। जिसमें यह कहा गया है कि आॅनलाईन शाॅपिंग साईट स्नैपडील से आमिर खान का करार समाप्त हो रहा है ऐसे में स्नैपडील आमिर के साथ किया गया करार आगे बढ़ाने में दिलचस्पी नहीं ले रही है।

इसका कारण माना जा रहा है कि आमिर खान ने असहिष्णुता के मसले पर बयान दिया था। जिसे लेकर देशभर में बवाल मच गया था। दरअसल आमिर खान ने कहा था कि कई बार देश में अखबार और अन्य माध्यमों में जिस तरह की जानकारियां मिलती हैं। उससे डर लगता है। उन्होंने कहा था कि कई बार मेरी पत्नी किरण मुझसे सवाल करती है कि क्या उन्हें यह देश छोड़ देना चाहिए।

आमिर के इस तरह के बयान के बाद देशभर में उनका विरोध हुआ था। हालांकि आमिर ने अपने इस बयान को लेकर स्पष्टीकरण भी दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वे इस देश में ही रहना चाहते हैं। उन्हें भारतीय होने पर गर्व है। उल्लेखनीय है कि आमिर के असहिष्णुता संबंधी बयान को लेकर जो बातें कही गई थीं उससे स्नैपडील को काफी नुकसान हुआ था। स्नैपडील की ऐप डाउनग्रेड चली गई थी। इस तरह के हंगामे के बाद स्नैपडील ने आमिर के विज्ञापन के प्रसारण को बंद कर दिया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -