परेशान होकर सांप ने की आत्महत्या, खौफनाक वीडियो हुआ वायरल

परेशान होकर सांप ने की आत्महत्या, खौफनाक वीडियो हुआ वायरल

अखबारों और समाचार चैनलों ओर आए दिन आत्महत्या की ख़बरें सुनने में आती ही रहती हैं. रोजाना ना जाने कितने ही लोग अपने जीवन से परेशान होकर आत्महत्या कर लेते हैं. आज तक आपने भी इंसानों के ही आत्महत्या करने के बारे में सुना होगा लेकिन अगर कोई आपसे कहे की इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी आत्महत्या करते हैं तो ये सुनकर शायद आप भी थोड़े हैरान हो जाए लेकिन ये सच है. परेशानी सिर्फ इंसानों के जीवन में नहीं है बल्कि जानवर तो हमसे भी ज्यादा परेशान है और वो अपनी परेशानी किसी और के साथ बांट भी नहीं सकते हैं इसलिए वो भी इस समस्या से निकलने के लिए अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप को आत्महत्या करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को TheComputerFreakDK नाम के एक यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया था जिसे अब तक ढाई करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में आप देख सकते है काले रंग के एक सांप ने गुस्से में अपना फैन पटक-पटककर खुद को खत्म कर लिया. सांप अचानक से ही अपना सर पटकना शुरू कर देता है और इसके कुछ ही देर बाद वो मर जाता है.

लोगो का कहना है कि सांप जिस स्थिति में ये हरकत करता है उसे सेरेपटिसिड्स कहा जाता है. ये हरकत सिर्फ सांप के अंदर ही देखने को मिलती है. दरअसल सांप के अंदर एक खास रसायन होता है जिसके कारण वो अचानक से ही गुस्से में आ जाता है और हिंसक बन जाता है. आप भी देखिये सांप की आत्महत्या करने वाला ये वीडियो.

शाहिद ने अपनी शादी में पहने थे सोने से बने जूते, कपड़ें और टाई

कंडोम से क्यूबा में किया जा रहा है यह काम, जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

दो बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट और दोनों को हुए जुड़वाँ बच्चे, जानिए मामला

?