दो बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट और दोनों को हुए जुड़वाँ बच्चे, जानिए मामला
दो बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट और दोनों को हुए जुड़वाँ बच्चे, जानिए मामला
Share:

क्या ऐसा हो सकता है कभी दो लोग एक साथ प्रेग्नेंट हो जाये. लेकिन ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. अगर ऐसा हो जाये तो हम भी इसे को-इन्सिडेन्स ही समझते हैं. ऐसे ही दो बहनों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो एक साथ प्रेग्नेंट हुई हैं. आइये बता देते हैं उन बहनों के बारे में जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

विदेशी क्रिकेटर ने जब गाया हिंदी गाना, यूँ हुआ वायरल

जब दो बहनें एक साथ गर्भवती हुई तो सभी इस बारे में जानकार हैरान रह गए. इन दोनों बहनों  ने जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया यानी चार बच्चे, और इन चरों के चेहरे देखेंगे तो आप और भी हैरान रहने वाले हैं. भला जो अलग अलग माँ से जन्मे हैं वो एक दूसरे से कैसे मिल सकते हैं. चाहे दोनों बहनें हैं लेकिन बच्चों के चेहरे एक जैसे कैसे हो सकते हैं. अब सीए आप भी संयोग ही कह सकते हैं. इसके बारे में आपको बता देते हैं कैसे हुआ संयोग.

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

दरअसल, अमेरिका के ओहियो की रहने वाली एनी जॉनसन मां नहीं बन पा रही थीं जिससे उनके पति जॉबी भी परेशान थे. इसी को देखते हुए एनी की बड़ी बहन क्रिसी ने इसका हल निकला. क्रिसी ने अपनी बहन के लिए 'सरोगेट मदर' बनने का फैसला लिया और उन दोनों के बच्चों को अपनी कोख में पाला. तीनों ने डॉक्टर से सलाह ली और डॉक्टर ने एनी की एग्स और जॉबी के वीर्य को एक साथ फर्टिलाइज किया और उसे क्रिसी की कोख में डाल दिया. इतना ही नहीं डॉक्टर ने एनी को डॉ ने कहा कि आखिरी बार कोशिश और कर लें. उसके बाद क्या हुआ दोनों बहनें गर्भवती हो गई और एक ही जैसे बच्चों को जन्म भी दिया.

यह भी पढ़ें..

यहां सिर्फ पॉर्न देखने से ही लोग बन रहे हैं लखपति, आप भी बन सकते हैं

यहां के लोग बेझिझक करते हैं हर चीज़ में कंडोम का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -