बुर्के की आड़ में कर रही थी ड्रग्स की तस्करी, 507 ग्राम मेफेड्रोन के साथ हिना शेख गिरफ्तार
बुर्के की आड़ में कर रही थी ड्रग्स की तस्करी, 507 ग्राम मेफेड्रोन के साथ हिना शेख गिरफ्तार
Share:

अहमदबाद: गुजरात की सूरत पुलिस ने ड्रग्स तस्करी करने के आरोप में एक महिला को अरेस्ट किया है। आरोपित महिला की शिनाख्त हिना शेख के रूप में की गई है। पुलिस ने महिला के कब्जे से 507 ग्राम प्रतिबंधित मेफेड्रोन ड्रग्स बरामद किया है। इस ड्रग्स की कीमत 50 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित हिना शेख पति के जेल जाने के बाद से ड्रग्स का धंधा संभाल रही थी।

पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था कि एक खूबसूरत महिला बुर्के की आड़ में ड्रग्स का धंधा कर रही है। इसके बाद से पुलिस आरोपित महिला पर नजर रख रही थी। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसके घर से 507 ग्राम मेफोड्रोन सहित 10 हजार रुपए नकद और मोबाइल फोन जब्त किया है। बरामद ड्रग्स की कीमत 50 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि हिना शेख को साहिल अरविंद भाई गोसाईं नामक शख्स ड्रग्स सप्लाई करता था। साहिल मुंबई से ड्रग्स लाकर गुजरात में सप्लाई करता था। इसके साथ ही गुजरात पुलिस वसीम मुस्ताक मिर्जा शेख नामक शख्स की भी तलाश कर रही है। आरोप है कि वसीम भी ड्रग्स के इस काले कारोबार में लिप्त है। 

रिपोर्ट के अनुसार, हिना शेख का पति इस्माइल मुबारक शेख गुजरात के सूरत जेल में बंद है। आरोप है कि वह भी ड्रग्स का धंधा करता था। पुलिस ने उसके पास से कोकीन जब्त की थी। इसके अलावा इस्माइल के खिलाफ हत्या की कोशिश और हत्या का भी इल्जाम है। बताया जा रहा है कि इस्माइल के जेल जाने के बाद से हिना ने ड्रग्स का कारोबार संभाल लिया था। इस मामले में सूरत पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर का कहना है कि पुलिस सितंबर 2020 से ‘नो ड्रग्स इन सूरत सिटी’ नामक एक मुहीम चला रही है। इस अभियान के तहत ड्रग्स के कारोबार को पूरी तरह खात्म करने पर काम किया जा रहा है। 

सिरफिरे ने चलती ट्रेन में लगा दी आग, दहशत में लोगों ने बच्चे समेत लगा दी छलांग

नशे में धुत्त युवक ने काट दिया अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट, आरोपी फरार

जमीन के लिए बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से कर डाली छोटे भाई की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -