गुदा मार्ग में 8 सोने के बिस्किट छिपाकर ला रहा था तस्कर, मेटल डिटेक्टर से खुली पोल, हुआ अरेस्ट
गुदा मार्ग में 8 सोने के बिस्किट छिपाकर ला रहा था तस्कर, मेटल डिटेक्टर से खुली पोल, हुआ अरेस्ट
Share:

कोलकाता: भारत-बांग्लादेश की बॉर्डर पर BSF के जवानों ने पेट के निचले हिस्से (गुदा मार्ग) में छिपाकर ला रहे 8 सोने के बिस्किट के साथ एक तस्कर को अरेस्ट कर लिया. BSF की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के तहत बॉर्डर आउट पोस्ट अमुदिया, 112 बटालियन के अलर्ट जवानों ने एक तस्कर को 8 सोने के बिस्किट के साथ गिरफ्तार किया, जब वह बॉडी कैविटी (गुदा मार्ग) में छिपाकर ला रहा था. 

जब्त सोने के बिस्किट का वजन 932 ग्राम और अनुमानित बाजार मूल्य 54,78,855 रुपए हैं. गिरफ्तार किए गए तस्कर की पहचान मड़ई मंडल, निवासी जिला उत्तर 24 परगना के रूप में कि गई है. पकड़े गए तस्कर और जब्त सोने को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए कस्टम कार्यालय टेंटुलिया के हवाले कर दिया गया है. कस्टम पूरे मामले की जांच कर रहा है और तस्कर से पूछताछ की जा रही है. BSF की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ड्यूटी पर तैनात BSF जवानों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गांव अमुदिया की तरफ जाते देखा तो उसे पूछताछ के लिए रोक लिया। 

जब मेटल डिटेक्टर से उसकी तलाशी की जा रही थी, तो पेट के निचले हिस्से के नजदीक लाने पर बीप की आवाज आने लगी. जवानों ने उससे पूछा कि क्या उसने अपने पेट के निचले हिस्से में कोई धातु छिपा रखी है, मगर उसने मना कर दिया. आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका एक्स-रे किया. मेडिकल रिपोर्ट में उसके पेट में सोने के 8 बिस्किट बरामद हुए.

मुस्लिम बनने का दबाव डाल रही थी पत्नी, तंग आकर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी, केस दर्ज

पड़ोसी से 5000 उधार लेना युवती को पड़ा भारी, इज्जत देकर चुकानी पड़ी कीमत

आसाराम को मिली पापों की सजा, कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -