अमेठी में मुझे नहीं बल्कि राहुल गाँधी को लग रहा है डर - स्मृति ईरानी
अमेठी में मुझे नहीं बल्कि राहुल गाँधी को लग रहा है डर - स्मृति ईरानी
Share:

अमेठी: अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही भाजपा उम्मीदवार और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मीडिया से चर्चा की है. स्मृति ईरानी ने कहा है कि अमेठी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इससे ये बात स्पष्ट है कि डूबती नैय्या में कोई भी सवार नहीं होना चाहता है. विकास की नैय्या में सवार होने के लिए अमेठी में लोग भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं. 

स्मृति ईरानी ने कहा है कि अमेठी में मुझे कोई डर नहीं है, डर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को है, जो अमेठी छोड़कर वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. भारतीय सियासत में पहली दफा ऐसा हुआ कि किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को उसकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लिखकर दिया है कि आप कोई और सीट भी तलाशें, क्योंकि यहां की सीट आपके लिए सुरक्षित नहीं बची है. राहुल गांधी में नेतृत्व क्षमता की कमी है. 

स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी में जीतकर भी राहुल गांधी दूसरी सीट से लड़ने चले गए. राहुल गांधी यहां से जीतकर भी लापता रहे और मैं हार कर भी अमेठी में ही रही, आवाम का मेरे प्रति स्नेह है. यही मेरे लिए प्लस प्वाईंट है. राहुल गांधी की मंदिर राजनीति पर स्मृति ईरानी ने कहा है कि मेरा ये मानना है कि जो भगवान को छल ले, वो इंसान को कभी नहीं बक्श सकता. जनता राहुल गांधी के जनेऊ के तमाशे को अच्छी तरह समझ चुकी है. 

खबरें और भी:-

अमेठी और वायनाड दोनों सीटों से हार रहे राहुल, अगली बार पडोसी मुल्क से लड़ेंगे चुनाव - पियूष गोयल

लोकसभा चुनाव: भाजपा को लेकर आपस में भिड़े अखिलेश-शिवपाल, जमकर चले जुबानी तीर

श्रीलंका में 6 जगह बम धमाके, 20 की मौत सैकड़ों घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -