श्रीलंका में 6 जगह बम धमाके, 20 की मौत सैकड़ों घायल
श्रीलंका में 6 जगह बम धमाके, 20 की मौत सैकड़ों घायल
Share:

कोलंबो: श्रीलंका के 3 चर्च और 3 होटलों भयावह धमाका हुआ है। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने स्थानीय मीडिया के हवाले से इस ब्लास्ट में कम से कम 20 लोगों के मारे जाने और 160 लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है। स्थानीय प्रशासन का कहना है कि उनकी टीम के लोग इसमें हुए नुकसान के बारे में जानकारी एकत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं। 

वहीं इस सम्बन्ध में कोलंबो के नैशनल हॉस्पिटल का कहना है कि इन धमाकों में कम से कम 80 लोग घायल हो गए हैं। यह धमाका उस वक़्त हुआ, जब ईस्टर की प्रार्थना के लिए लोग चर्च में इकठ्ठा हुए थे। पुलिस ने धमाके की जानकारी देते हुए बताया है कि स्थानीय समयनुसार पहला ब्लास्ट सुबह 8:45 पर हुआ। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने बयान देकर इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

स्थानीय मीडिया का कहना है कि दो बड़े होटलों ने ब्लास्ट की खबर की पुष्टि की है, किन्तु इस बारे में और अधिक जानकारी नहीं दी है। स्थानीय पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि अभी तक यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाके में कितने लोग हताहत हुए हैं। जिन चर्चों को लक्ष्य बनाया गया है, उनमें एक राजधानी के उत्तरी भाग में है और दूसरा धमाका कोलंबो के बाहर नेगोम्बो कस्बे में बताया जा रहा है। 

खबरें और भी:-

अबुधाबी में रखी गयी पहले हिंदू मंदिर की आधारशिला, समारोह में हजारों हिंदुओं ने लिया हिस्सा

B'Day : राशन कूपन से खरीदा था महारानी एलिजाबेथ ने वेडिंग गाउन, जानें उनके बारे में खास बातें

अवैध रूप से अमेरिका में प्रवेश कर रहे थे दो भारतीय, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -