Video : बच्चों को सिगरेट बेच रहे पान वाले को जब विदेशी ने रोका तो देखिये क्या हुआ उसके साथ
Share:

स्मोकिंग करना कितना गलत ये सभी समझते हैं. लेकिन इसके बाद भी लोग अपनी आदतों से बाज़ नहीं आते. खास कर भारत के लोग, जो एक बार ऐसा नशा कर लेते हैं तो उनकी आदत ऐसी ही हो जाती है कि उनसे कुछ भी कह लो लेकिन वो सिगरेट या शराब नहीं छोड़ पाते. इससे भले ही कैंसर हो जाये, या जान ही क्यों ना चली जाए.

खैर, ये तो रही गंभीर बातें लेकिन इसी से जुड़ा हम एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो बहुत ही मज़ेदार है. आप ये तो मानते हो होंगे भारत में अगर कोई भी विदेशी आ जाये तो यहां के कुछ लोग ऐसे होते हैं जो उन्हें लूट लेते हैं या फिर उन्हें अच्छे से बेवकूफ बना देते हैं. जिससे चित भी उनकी हो जाती है और पट भी. अंग्रेजों को मुर्ख बनाना यहां के लोगों को आसान लगता है. क्योकि विदेशी यहां के नियम नहीं जानते या फिर उन्हें यहां के बारे में पता नहीं होता. ऐसे में ही लोग ज्यादा फायदा उठाते हैं.

इस वीडियो में एक अंग्रेज के साथ ऐसा ही कुछ किया है एक पान वाले ने, जो उसे सिगरेट दे रहा था. जी हाँ, जब बच्चों को सिगरेट बेचने से विदेशी ने मना किया तो इस  पान वाले ने क्या किया, आइये दिखा देते हैं इस वीडियो के ज़रिये जो काफी वायरल हो रहा है और फनी भी है. आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल 2 Foreigners In Bollywood ने शेयर किया है जो अपनी ऐसी ही प्रैंक वीडियो के लिए जाने जाते हैं. 

आपने भी की होगी स्कूल में कुछ ऐसे ही लड़ाई

Video : जब आप कर रहे हो दिवाली पर दो लड़कियों को डेट, फिर कुछ ऐसा हो जाता है

नोटों का बंडल देखकर ही चुप होता है ये बच्चा, देखिये फनी वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -