Video : जब आप कर रहे हो दिवाली पर दो लड़कियों को डेट, फिर कुछ ऐसा हो जाता है
Share:

दिवाली पर हर कोई कुछ ना कुछ खास करने की सोचता है. बाहर रहने वाले अपने घर जाते हैं और अपनी फैमिली के साथ इस त्यौहार को मनाते हैं और जमकर एन्जॉय करते हैं. ऐसे में जो लोग रह जाते हैं वो अकेले ही दिवाली मनाते हैं और कैसे मनाते हैं ये तो वही जानते होंगे. लेकिन अगर आप भी नहीं जानते तो आइये हम आपको बता देते हैं ये वीडियो जो काफी फनी है और इसे अभी वायरल किया गया है.

जी हाँ, वैसे तो लड़के लड़कियों को पटाने के मौके ढूंढ़ते रहते हैं लेकिन कैसा लगता है जब लड़कियां खुद चलकर उनके पास आ जाती हैं. ये ख़ुशी उनसे जैसे बर्दाश्त ही नहीं होती है. ऐसा ही इस वीडियो में है, जिसमे आप देख सकते हैं एक लड़का है जो अकेले ही दिवाली के मज़े ले रहे हैं इतने में ही घर की डोर बैल बजती है और घर आती है एक लड़की. लेकिन इतने में काफी नहीं है बल्कि उसके साथ उसकी एक फ्रेंड भी है यानि डबल धमाका.

तो क्या होता है जब दिवाली पर आपको ऐसी ही दो लड़कियां मिल जाये और सब कुछ ठीक चल रहा हो. लेकिन उसके बाद क्या होता है देखिये इस वीडियो में जो आपको काफी हंसाने वाला है. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल So Effin Cray ने शेयर किया है जिसे अब तक अरीब 56 हज़ार व्यू मिल चुके हैं. 

'नशे सी चढ़ गयी' के बाद वाणी ने 'यार मनाना नी' में दिखाए अपने हॉट मूव्स

नोटों का बंडल देखकर ही चुप होता है ये बच्चा, देखिये फनी वीडियो

Video : पंजाबी लड़कियों ने किया बेहतरीन डांस, देखते रह जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -