Share:
लगातार मिली दो हार के बाद बौखलाए स्मिथ, बल्लेबाजों पर बरसे
लगातार मिली दो हार के बाद बौखलाए स्मिथ, बल्लेबाजों पर बरसे

भारत से मिली लगातार दो हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ इस दुविधा में पड़े है कि उनके बैटिंग यूनिट को कैसे सुधारा जाए. भारत के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच मे ऑस्ट्रेलिया 50 रन से हार गया था. पांच मैच की सीरीज मे भारत 2 -0 से आगे चल रहा है. संवाददाताओं से बातचीत मे स्मिथ ने कहा ,‘हम अच्छा नहीं कर रहे है और ‘हमे बार-बार धराशायी होना रोकना होगा. यह आजकल कुछ ज्यादा हो रहा है. अगर मैं सच कहूं तो, क्रिकेट के हर प्रारूप में हमारे बल्लेबाज धराशायी हो रहे है और हमें यह रोकना होगा.'

उन्होंने कहा की, " यहां बैठ के यह कहना आसान है लेकिन जब आप पिच पर जाते है, तब आपको अपनी शैली में बदलाव लाना पड़ता है क्योंकि वह काम नहीं कर रही.” स्मिथ ने आगे कहा, “शायद बल्लेबाज गेंद को कुछ ज्यादा ही नजदीक से देखने की कोशिश कर रहें है और खेल को खेलने के बारे में भूल रहे है. किसी पर उंगली उठाना सही नहीं है. लेकिन इसे बदलने की जरूरत है और दवाब में हमें अच्छे निर्णय लेते हुए ठीक से खेलने की आवश्यकता है.”

उन्होंने कहा,"हमारे बल्लेबाज लगातार धराशायी हो रहे है और यह अच्छा नहीं है. हमने दवाब में काफी बुरे निर्णय लिए और हम अपनी योग्यता का सही उपयोग नहीं कर पाए. हमारे खिलाड़ियों ने भरपूर अभ्यास किया है और अब उन्हें दवाब में बिना घबराए अपने कौशल का उपयोग करने की आवश्यकता है.” ऑस्ट्रेलिआई कप्तान ने कहा," मैं समझता हूं कि हम पिछले और इस मैच में दवाब में बिखर गए और कोई साझेदारी नहीं बना पाए. हमने दवाब में बहुत गलतियां की. हम दोनों के बीच अच्छी साझेदारी हुई. अगर आप 70 को 140 में बदलने में कामयाब होते है, तो आप मैच वहीं जीत लेते है."

स्मिथ ने कहा, "वह घबराए नहीं, उन्होंने संयम से अच्छे क्रिकेटिंग शॉट खेले. उनका रवैया सकारात्मक था और हमें शीर्ष चार में एक बल्लेबाज चाहिए जो बड़े रन बना सके. अगर हमने ऐसा किया होता तो मैच का नतीजा हमारे पक्ष में होता."

इंदौर वनडे पर बारिश का साया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवराज का स्ट्राइक रेट देख कर चौक जायेंगे आप

2017 वनडे मैचों में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले 5 बल्लेबाज, में दो भारतीय

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -