SRT स्मार्टफोन कल होगा लॉन्च
SRT स्मार्टफोन कल होगा लॉन्च
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम पर एक स्मार्टफोन भारत में launch होने वाला है. स्मार्टरन कंपनी ने तेंदुलकर के टैग से एंड्रॉयड स्मार्टफोन उतारा है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. इस फोन को कल से खरीद सकेंगे. साथ ही स्मार्टफोन का नाम भी सचिन रमेश तेंदुलकर के नाम पर ही एसआरटी (SRT) रखा गया है.

सूत्रों की माने तो इस स्मार्टफोन के सामने वाले हिस्से पर सचिन के हस्ताक्षर होंगे. वही एक सूत्र ने यह भी बताया कि यह पहला मौका होगा जब किसी ब्रांड पर सचिन के साइन होंगे, इससे पहले भी वह कई नामचीन ब्रांड से जुड़े हैं, लेकिन उनपर सचिन का साइन नहीं होता था.

फ़िलहाल अभी कंपनी ने SRT स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कुछ नहीं बताया है. लेकिन हां ट्वीट के माध्यम से इस बात का ज़रूर खुलासा कर दिया है कि यह SRT कल यानि की 3 मई से बाज़ारो में मिलना शुरू हो जाएगा, एक वेबसाइट ने खुलसा किया है कि चिपसेट और परफॉर्मेंस फोन की खासियत होगी. एमॉल्ड फुल एचडी डिस्प्ले के साथ यह स्मार्टफोन क्वैलकॉम स्नैपड्रैगन 810 एसओसी प्रोसेसर पर काम करेगा. इस फोन में 4जीबी रैम की क्षमता होगी. इसकी कीमत 15,000 रुपए होने की उम्मीद है.

आईपीएल 10 : DD के सामने आज SRH की कड़ी चुनौती

हार के बाद कप्तान कोहली ने कहा, टूर्नामेंट में बाकी बचे चार मैचों का आनंद लेना है

मुंबई इंडियन के खिलाड़ियों ने रोहित को दिया ऐसा गिफ्ट जिसे वो शायद कभी नहीं भुला पाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -